1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. सबसे बड़ी खूबियाँ के साथ 31 मई को इंडिया में लेगा एंट्री Realme X7 Max 5G फोन 64MP के ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ

सबसे बड़ी खूबियाँ के साथ 31 मई को इंडिया में लेगा एंट्री Realme X7 Max 5G फोन 64MP के ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ

Realme ने आधिकारिक तौर पर इस बात की घोषणा कर दी है कि Realme X7 Max 5G मोबाइल फोन को इंडिया के मार्किट में 31 मई को लाया जाने वाला है। यह देश में पहला ऐसा मोबाइल फोन होने वाला है।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

Realme X7 Max 5G मोबाइल फोन के इंडिया के पहले मोबाइल फोन के तौर पर लॉन्च किया जायेगा।जो Dimensity 1200 5G प्रोसेसर से लैस होने वाला है। Realme मोबाइल फोन के कुछ स्पेक्स सामने आये हैं। Realme X7 Max 5G के कुछ मुख्य फीचर्स सामने आये हैं। Realme X7 Max 5G स्मार्टफोन में आपको एक 120Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन के अलावा 64MP का ट्रिपल कैमरा और अन्य बहुत कुछ मिलने वाला है। हालाँकि इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है। कि Realme की ओर से एक नया स्मार्ट टीवी और AIoT प्रोडक्ट्स को भी कंपनी लॉन्च कर सकती है। Realme X7 Max 5G फोन को CEO माधव सेठ की ओर से टीज़ किया गया है। इसके माध्यम से सामने आ रहा है। कि फोन में आपको डुअल-टोन ग्रेडिएंट डिजाईन बैक पर इस मोबाइल फोन में मिलने वाला है। इस पिक्चर से सामने आ रहा है कि यह मोबाइल फोन अपने आप में काफी खास होने वाला है। हालाँकि अगर हम प्राइस की भी चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि Realme X7 Max 5G मोबाइल फोन को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ Rs 27,999 में लॉन्च किया जा सकता है। यह फोन का बेस वैरिएंट होगा, हालाँकि 12GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल को कंपनी की ओर से Rs 30,999 में लॉन्च किया जा सकता है।

पढ़ें :- Realme GT Neo 2 जल्द ही लॉन्च होने की पुष्टि: जानिए मुख्य स्पेसिफिकेशन
Jai Ho India App Panchang

हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको एक FHD+ रेजोल्यूशन वाली स्क्रीन देखने को मिलेगी, यह स्क्रीन 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आने वाली है। अगर हम आधिकारिक लिस्टिंग की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि Realme X7 Max 5G मोबाइल फोन में आपको 6nm प्रोसेस पर निर्मित Dimensity 1200 5G प्रोसेसर मिलने वाला है। इसके अलावा Realme X7 Max 5G मोबाइल फोन में आपको एक 50W की फ़ास्ट चार्जिंग क्षमता वाली बैटरी भी मिलने वाली है। फोन में आपको एक 64MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है।

ऐसा भी सामने आ रहा है कि Realme के इस मोबाइल फोन के साथ Realme Smart TV और कुछ AIoT प्रोडक्ट्स को भी कंपनी की ओर से इंडिया में Realme X7 Max 5G के साथ 31 मई को लॉन्च किया जाने वाला है। Realme की ओर से इस मोबाइल फोन के लॉन्च को मई में ही रखा गया था, लेकिन यह इंडिया में बढ़ते Covid-19 के मामलों के चलते स्थगित कर दिया गया था।

 

पढ़ें :- Realme Watch 2 Pro अगले सप्ताह भारतीय बाजार में लेगी एंट्री, लेटेस्ट फीचर्स से होगी लैस
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...