Realme XT 730G भारत में लॉन्च, 17 दिसंबर को होंगे लॉन्च

Realme XT 730G
Realme XT 730G भारत में लॉन्च, 17 दिसंबर को होंगे लॉन्च

नई दिल्ली। Realme XT 730G को भारत में 17 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। इसका खुलासा Realme ने एक मीडिया इनवाइट के ज़रिए शुक्रवार को किया। देखा जाए तो रियलमी एक्सटी 730जी हैंडसेट चीन में लॉन्च किए गए रियलमी एक्स2 का भारतीय वेरिएंट होगा। मिड-रेंज सेगमेंट के इस हैंडसेट के साथ कंपनी अपना पहला ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स भी लॉन्च करेगी। यह साफ तौर पर ऐप्पल एयरपॉड्स से प्रेरित लगता है। Realme के नए ईयरबड्स का टीज़र पहले रियलमी इंडिया के सीईओ माधव शेठ ने जारी किया था। इस डिवाइस के कई कलर वेरिएंट उपलब्ध कराए जा सकते हैं और इसमें ऐप्पल के एयरपॉड्स जैसा पैरीस्कॉप डिज़ाइन होगा।

Realme Xt 730g Launched In India Will Be Launched On December 17 :

Realme XT 730G के स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Realme XT 730G में 6.4 इंच का S-AMOLED फुल एचडी+ डिस्प्ले 1080×2340 पिक्सल्स रेजॉलूशन के साथ मिल सकता है। डिवाइस में क्वॉड कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 8 मेगापिक्सल का सुपर वाइड, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस मिलेगा। 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा वाले इस फोन में 4000mAh की बैटरी 30W VOOC 4.0 फ्लैश चार्ज टेक्नॉलजी के साथ मिलेगी।

रियलमी एक्स2 चार रियर कैमरों वाला स्मार्टफोन है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। यह Samsung GW1 सेंसर और एफ/ 1.8 लेंस से लैस है। कैमरा सेटअप में 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर है। यह वाइड एंगल लेंस है। इसके साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है। फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फ्रंट और रियर सेंसर इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइजेशन के साथ आते हैं।

नई दिल्ली। Realme XT 730G को भारत में 17 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। इसका खुलासा Realme ने एक मीडिया इनवाइट के ज़रिए शुक्रवार को किया। देखा जाए तो रियलमी एक्सटी 730जी हैंडसेट चीन में लॉन्च किए गए रियलमी एक्स2 का भारतीय वेरिएंट होगा। मिड-रेंज सेगमेंट के इस हैंडसेट के साथ कंपनी अपना पहला ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स भी लॉन्च करेगी। यह साफ तौर पर ऐप्पल एयरपॉड्स से प्रेरित लगता है। Realme के नए ईयरबड्स का टीज़र पहले रियलमी इंडिया के सीईओ माधव शेठ ने जारी किया था। इस डिवाइस के कई कलर वेरिएंट उपलब्ध कराए जा सकते हैं और इसमें ऐप्पल के एयरपॉड्स जैसा पैरीस्कॉप डिज़ाइन होगा। Realme XT 730G के स्पेसिफिकेशंस स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Realme XT 730G में 6.4 इंच का S-AMOLED फुल एचडी+ डिस्प्ले 1080x2340 पिक्सल्स रेजॉलूशन के साथ मिल सकता है। डिवाइस में क्वॉड कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 8 मेगापिक्सल का सुपर वाइड, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस मिलेगा। 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा वाले इस फोन में 4000mAh की बैटरी 30W VOOC 4.0 फ्लैश चार्ज टेक्नॉलजी के साथ मिलेगी। रियलमी एक्स2 चार रियर कैमरों वाला स्मार्टफोन है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। यह Samsung GW1 सेंसर और एफ/ 1.8 लेंस से लैस है। कैमरा सेटअप में 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर है। यह वाइड एंगल लेंस है। इसके साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है। फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फ्रंट और रियर सेंसर इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइजेशन के साथ आते हैं।