1. हिन्दी समाचार
  2. कल Realme XT की दूसरी सेल, मिल रहा है 2000 रुपये तक का कैशबैक

कल Realme XT की दूसरी सेल, मिल रहा है 2000 रुपये तक का कैशबैक

By विपिन यादव 
Updated Date

Realme Xts Second Sale Tomorrow Getting Cashback Of Up To Rs 2000

नई दिल्ली। Realme XT को फिलहाल फ्लिपकार्ट और रियलमी इंडिया की साइट पर सेल में उपलब्ध करा दिया गया है। अगर सेल के दौरान Realme XT को खरीदने से चुक गए हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि कंपनी 64 मेगापिक्सल कैमरा वाले स्मार्टफोन Realme XT को 7 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे फिर से सेल के लिए लगा रही है। इस स्मार्टफोन को ग्राहक ऑनलाइन साइट Flipkart और Realme.com से खरीद सकते हैं।

पढ़ें :- PM मोदी ने कोरोना संक्रमण स्थिति का लिया जायजा, कहा- लॉकडाउन में भी टीकाकरण में न आए कमी

Realme XT कीमत और ऑफर्स

Realme XT के 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये, 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये और 8 जीबी रैम व128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 18,999 रुपये रखी गयीहै। वहीं ग्राहक फोन को Pearl Blue और Pearl White कलर ऑप्शन पर खरीद सकते हैं। लॉन्चिंग ऑफर्स का बता करें तो पेटीएम से भुगतान करने पर 2,000 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा।

Realme XT स्पेसिफिकेशंस

रियलमी एक्सटी में 6.4 इंच का सुपर एमोलेड स्क्रीन होगा, वाटरड्रॉप नॉच के साथ। फोन का फ्रंट और बैक पैनल गोरिल्ला ग्लास 5 से प्रोटेक्टेड हैं। फोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। रियलमी का चार रियर कैमरों वाला लेटेस्ट हैंडसेट ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर से लैस है। रैम और स्टोरेज पर आधारित रियलमी एक्सटी के तीन वेरिएंट होंगे- 4 जीबी + 64 जीबी, 6 जीबी + 64 जीबी और 8 जीबी + 128 जीबी।

पढ़ें :- कोरोना संक्रमण: दिल्ली से चलने वाली 29 ट्रेनें रद्द, कोरोना की वजह से रेलवे ने लिया फैसला

अब बात कैमरा सेटअप की। रियलमी एक्सटी चार रियर कैमरों के साथ आएगा। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है, एफ/ 1.8 अपर्चर के साथ। इसके साथ एफ/ 2.25 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा होगा। दोनों ही 2 मेगापिक्सल के कैमरे का अपर्चर एफ/ 2.4 होगा। फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा है जिसे वाटरड्रॉप नॉच में जगह मिली है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X