1. हिन्दी समाचार
  2. Realme U1, Realme 2 Pro और दूसरे एक्सेसरीज पर बंपर डिस्काउंट

Realme U1, Realme 2 Pro और दूसरे एक्सेसरीज पर बंपर डिस्काउंट

Realme Yo Days Sale Realme U1 Realme 2 Pro Smartphones Realme Accessories At Discount On Flipkart Amazon

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo के सब-ब्रांड Realme Mobiles ने अमेजन इंडिया, फ्लिपकार्ट और अपने आधिकारिक वेबसाइट पर 3 दिन की Realme Yo! Days सेल का आयोजन किया है। यह सेल 7 जनवरी से शुरू होकर 9 जनवरी तक चलेगी। सेल के दौरान Realme U1 4GB RAM/64GB इंटरनल स्टोरेज और Realme U1 Fiery Gold कलर वेरियंट इस सेल में उपलब्ध रहेगा।

पढ़ें :- कई राज्यों में बर्बाद हो रही वैक्सीन खुराक, झिझक के कारण टीका लगवाने नहीं आ रहे लोग

अब ये स्मार्टफोन्स ऑफर और डिस्काउंट के साथ एमेजन और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। सेल का नाम’Realme Yo! Days’है जिसकी शुरूआत आज से हो रही है। सेल 9 जनवरी तक चलेगी। यूजर्स इस दौरान रियलमी स्मार्टफोन, इयरफोन और केस पर डिस्काउंट पा सकते हैं। रियलमी U1 को इंडियन सेल्फी प्रो के नाम से जाना जा रहा है।

फोन की कीमत 12,999 रुपये है तो वहीं 3 जीबी और 4 जीबी रैम के लिए 15,499 रुपये है। सेल के दौरान यूजर्स इस फोन को 11,999 और 14,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। इस दौरान यूजर्स को EMI ऑप्शन भी मिल रहा है जहां आप 2000 और 3000 प्रति महीने की दर से ले सकते हैं। वहीं एक्सचेंज पर यूजर्स को 1000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

पढ़ें :- INDIA LOCKDOWN का पहला दमदार पोस्टर आया सामने, ये कलाकार आएंगे नजर

बता दे कि एमेजॉन पर खरीददारी करने वाले उपभोक्ता अपने किसी भी पुराने स्मार्टफोन पर एक्सचेंज करने पर रियलमी U1 पर एक हजार रूपये की छूट पा सकते हैं। वहीं फिल्पकार्ट पर ग्राहक रियलमी 2 प्रो के सभी प्री-पेड ऑर्डर पर एक हजार रूपये का एक्सट्रा लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा रियलमी की ऑफिशियल ई-स्टोर पर तीन दिन के इस सेल में रियलमी U1 को खरीदने वाले पहले 500 ग्राहकों को रियलमी Buds फ्री में मिलेंगे।

दूसरी ओर मोबिक्विक वॉलेट पर खरीददारी करने पर ग्राहक को 1,500 तक के 15 प्रतिशत कैशबैक भी मिल सकता है। इस सेल के तहत उपभोक्ता रियलमी U1 और रियलमी Buds के 100 प्रतिशत रे डिस्कांउट कूपन भी जीत सकते हैं। वहीं तीन दिनों तक चलने वाली इस सेल की बिक्री दोपहर 12 बजे से शुरू हुआ करेगी। वहीं 2,399 रूपये की कीमत वाले 300 रियलमी बैकपेक 1 रूपये में दिए जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...