बागी विधायको ने कहा इस्तीफे नहीं होंगे वापस, मुंबई से बेंगलुरू के लिए हुए रवाना

congress jds mla
बागी विधायको ने कहा इस्तीफे नहीं होंगे वापस, मुंबई से बेंगलुरू के लिए हुए रवाना

नई दिल्ली। कांग्रेस और जेडीएस के दस विधायक गुरुवार को मुंबई से बेंगलुरू के लिए रवाना हो गए। वो यहां के एक होटल में ठहरे थे। इन विधायकों ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार वो लोग विधानसभाध्यक्ष से मुलाकात करेंगे लेकिन अपने इस्तीफे वापस नहीं लेंगे। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया था कि सभी बागी विधायक शाम छह बजे तक विधानसभा अध्यक्ष से मिले और उन्हे अपने इस्तीफे से अवगत कराएं।

Rebel Legislators Said The Resignations Will Not Return :

बता दें कि प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई के नेतृत्व वाली एक पीठ ने कर्नाटक विधानसभा के अध्यक्ष को आदेश दिया था कि विधायकों के इस्तीफे के बारे में गुरुवार को ही निर्णय लें। वहीं कहा कि फैसले से शुक्रवार को कोर्ट को अवगत कराया जाए, तब न्यायालय इस मामले में आगे विचार करेगा। जिसके बाद साथियों के साथ मौजूद बागी विधायक बी बसावराज ने पत्रकारों से कहा कि वे शाम चार बजे तक कर्नाटक विधानसभाध्यक्ष से मुलाकात करेंगे।

बागी विधायकों ने कहा कि, ”हम उच्चतम न्यायालय के निर्देशों का सम्मान करते हैं। हम आज ही शाम चार बजे विधानसभाध्यक्ष से मिलेंगे और उन्हें हमारे इस्तीफे सौंप देंगे। हम अपने इस्तीफे वापस नहीं लेंगे। जब इन विधायकों से पूछा गया कि क्या उनके इस्तीफे बीजेपी का हाथ है। इस पर विधायकों ने कहा कि इसका भाजपा से कोई लेना देना नहीं है।

नई दिल्ली। कांग्रेस और जेडीएस के दस विधायक गुरुवार को मुंबई से बेंगलुरू के लिए रवाना हो गए। वो यहां के एक होटल में ठहरे थे। इन विधायकों ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार वो लोग विधानसभाध्यक्ष से मुलाकात करेंगे लेकिन अपने इस्तीफे वापस नहीं लेंगे। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया था कि सभी बागी विधायक शाम छह बजे तक विधानसभा अध्यक्ष से मिले और उन्हे अपने इस्तीफे से अवगत कराएं। बता दें कि प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई के नेतृत्व वाली एक पीठ ने कर्नाटक विधानसभा के अध्यक्ष को आदेश दिया था कि विधायकों के इस्तीफे के बारे में गुरुवार को ही निर्णय लें। वहीं कहा कि फैसले से शुक्रवार को कोर्ट को अवगत कराया जाए, तब न्यायालय इस मामले में आगे विचार करेगा। जिसके बाद साथियों के साथ मौजूद बागी विधायक बी बसावराज ने पत्रकारों से कहा कि वे शाम चार बजे तक कर्नाटक विधानसभाध्यक्ष से मुलाकात करेंगे। बागी विधायकों ने कहा कि, ''हम उच्चतम न्यायालय के निर्देशों का सम्मान करते हैं। हम आज ही शाम चार बजे विधानसभाध्यक्ष से मिलेंगे और उन्हें हमारे इस्तीफे सौंप देंगे। हम अपने इस्तीफे वापस नहीं लेंगे। जब इन विधायकों से पूछा गया कि क्या उनके इस्तीफे बीजेपी का हाथ है। इस पर विधायकों ने कहा कि इसका भाजपा से कोई लेना देना नहीं है।