1. हिन्दी समाचार
  2. बागी विधायको ने कहा इस्तीफे नहीं होंगे वापस, मुंबई से बेंगलुरू के लिए हुए रवाना

बागी विधायको ने कहा इस्तीफे नहीं होंगे वापस, मुंबई से बेंगलुरू के लिए हुए रवाना

Rebel Legislators Said The Resignations Will Not Return

By आशीष यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस और जेडीएस के दस विधायक गुरुवार को मुंबई से बेंगलुरू के लिए रवाना हो गए। वो यहां के एक होटल में ठहरे थे। इन विधायकों ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार वो लोग विधानसभाध्यक्ष से मुलाकात करेंगे लेकिन अपने इस्तीफे वापस नहीं लेंगे। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया था कि सभी बागी विधायक शाम छह बजे तक विधानसभा अध्यक्ष से मिले और उन्हे अपने इस्तीफे से अवगत कराएं।

पढ़ें :- विश्व ऑस्टियोपोरोसिस दिवस: जानिए ऑस्टियोपोरोसिस का क्या है लाइफ मे महत्व...

बता दें कि प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई के नेतृत्व वाली एक पीठ ने कर्नाटक विधानसभा के अध्यक्ष को आदेश दिया था कि विधायकों के इस्तीफे के बारे में गुरुवार को ही निर्णय लें। वहीं कहा कि फैसले से शुक्रवार को कोर्ट को अवगत कराया जाए, तब न्यायालय इस मामले में आगे विचार करेगा। जिसके बाद साथियों के साथ मौजूद बागी विधायक बी बसावराज ने पत्रकारों से कहा कि वे शाम चार बजे तक कर्नाटक विधानसभाध्यक्ष से मुलाकात करेंगे।

बागी विधायकों ने कहा कि, ”हम उच्चतम न्यायालय के निर्देशों का सम्मान करते हैं। हम आज ही शाम चार बजे विधानसभाध्यक्ष से मिलेंगे और उन्हें हमारे इस्तीफे सौंप देंगे। हम अपने इस्तीफे वापस नहीं लेंगे। जब इन विधायकों से पूछा गया कि क्या उनके इस्तीफे बीजेपी का हाथ है। इस पर विधायकों ने कहा कि इसका भाजपा से कोई लेना देना नहीं है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...