1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. रक्षाबंधन पर्व पर मां को रिसीव करने मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे थे Sidharth Shukla, मां के साथ दिखी थी बेहतरीन बॉन्डिंग

रक्षाबंधन पर्व पर मां को रिसीव करने मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे थे Sidharth Shukla, मां के साथ दिखी थी बेहतरीन बॉन्डिंग

बिग बॉस-13 विजेता टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया है। अब उनकी यादें ही लोगों के जेहन में रह गई हैं। हाल ही में रक्षाबंधन पर्व पर मुंबई में एयरपोर्ट पर अपने रिश्तेदारों लेने पहुंचे थे। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला की मां के साथ बेहतरीन बॉन्डिंग दिखाई दी। मुंबई एयरपोर्ट से निकलते समय अभिनेता अपनी मां के पीछे-पीछे चलते नजर आए। सिद्धार्थ शुक्ला का ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ था।

By संतोष सिंह 
Updated Date

 मुंबई । बिग बॉस-13 विजेता टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया है। अब उनकी यादें ही लोगों के जेहन में रह गई हैं। हाल ही में रक्षाबंधन पर्व पर मुंबई में एयरपोर्ट पर अपने रिश्तेदारों लेने पहुंचे थे। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला की मां के साथ बेहतरीन बॉन्डिंग दिखाई दी। मुंबई एयरपोर्ट से निकलते समय अभिनेता अपनी मां के पीछे-पीछे चलते नजर आए। सिद्धार्थ शुक्ला का ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ था।

पढ़ें :- Siddharth Shukla की मौत से पहले एक्ट्रेस ने मारा था ताना, कहा था- तू मरा पड़ा रहेगा तो पानी भी नहीं पूछूंगी

टीवी के मशहूर अभिनेता और रिएलिटी शो बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे। हाल ही उन्होंने एक अपनी एक नई फोटो शेयर की थी, जिसमें वो पूरे ब्लैक आउटफिट में नज़र आ रहे थे।

अपनी फोटो शेयर करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने कैप्शन में लिखा था- ‘ब्लैक इज बैक!!’ इस पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स की बाढ़ आ गई । एक फैन ने लिखा कि आप इतने कैजुअल लुक में भी इतने हॉट कैसे लग सकते हैं? वहीं, एक फैन ने डिमांड की है कि सिद्धार्थ जल्दी से अपने नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट करें। बता दें कि फैंस उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब रहते थे।

सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों बिग बॉस ओटीटी को लेकर सुर्खियों में थे। ऐसी अफवाहें थी कि बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शो के ओटीटी वर्जन को होस्ट करेंगे। लेकिन अटकलों पर विराम लगाते हुए शो के निर्माताओं ने करण जौहर को मेजबानी के लिए चुना ।

पढ़ें :- Sidharth Shukla की प्रेयर मीट आप भी हो सकते हैं शामिल, जूम लिंक पर ऐसे होंगे कनेक्ट

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...