1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Noor Ali Ansari की फिल्म ‘गेम ऑफ द माइंड’ के गीत की रिकॉर्डिंग

Noor Ali Ansari की फिल्म ‘गेम ऑफ द माइंड’ के गीत की रिकॉर्डिंग

लेखक निर्देशक निर्माता नूर अली अंसारी की हिंदी फिल्म "गेम ऑफ द माइंड" के एक गीत की रिकॉर्डिंग मुम्बई में अल्का याग्निक के स्टूडियो में की गई। इस अवसर पर प्रोड्यूसर डायरेक्टर नूर अली अन्सारी, मशहूर अभिनेता आदी ईरानी के साथ इसकी पूरी टीम मौजूद थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: लेखक निर्देशक निर्माता नूर अली अंसारी की हिंदी फिल्म “गेम ऑफ द माइंड” के एक गीत की रिकॉर्डिंग मुम्बई में अल्का याग्निक के स्टूडियो में की गई। इस अवसर पर प्रोड्यूसर डायरेक्टर नूर अली अन्सारी, मशहूर अभिनेता आदी ईरानी के साथ इसकी पूरी टीम मौजूद थी।

पढ़ें :- ओ तेरी !! Kamaal R Khan ने फिर किया बड़ा काण्ड, कहा- अब नहीं करूंगा फिल्मों का रिव्यू

एन ए पिक्चर्स के बैनर तले बन रही सस्पेन्स थ्रिलर फिल्म “गेम ऑफ द माइंड” (game of the mind) के डीओपी कपिल के. गौतम,एच ओ पी विजय कुमार, ईपी कासिम अंसारी और संगीतकार डीजे ब्राली हैं। लेखक निर्देशक नूर अली अंसारी ने बताया कि सिंगर शिवांगी शर्मा की आवाज में फ़िल्म का एक खूबसूरत गीत रिकॉर्ड किया गया है जिसे खुद निर्माता निर्देशक ने लिखा है।

फ़िल्म में मुश्ताक खान (Mushtaq Khan), आदी ईरानी (Adi Irani), राज अली (Raj Ali), शादाब खान (Shadab Khan), मुनमुन सरकार (Munmun Sarkar), वैदेही सिंह (Vaidehi Singh) सहित कई कलाकार नजर आएंगे।

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि फ़िल्म में मैंने हीरो शादाब खान के पिता का रोल करेंगे। मैंने इसमे पॉजिटिव रोल किया है हालांकि मैं आमतौर पर निगेटिव भूमिका निभाता हूँ।। यह एक मर्डर मिस्ट्री है, कई किरदारों पर हत्या का शक जाता है, क्लाइमेक्स में असलियत सामने आएगी तो आप हैरान रह जाएंगे। इसकी कहानी बहुत अच्छी तरह पिरोई गई है। नूर अली जी ने फ़िल्म की तैय्यारी जमकर की है मुझे एहसास हो रहा है कि एक बेहतर और अलग सिनेमा बनेगा।

पढ़ें :- Madhuri Dixit का ने किया बड़ा खुलासा, बताया आज के बॉलीवुड का फर्क

वैदेही सिंह ने कहा कि फ़िल्म में एक सॉफ्ट सी लड़की का मेरा किरदार है जो मुझे पसन्द है। इस फ़िल्म की शूटिंग अगले माह से मुम्बई में शुरू होगी। संगीतकार डीजे ब्राली ने बताया कि डायरेक्टर नूर अली अंसारी ने इस गाने को बखूबी लिखा है जिसे शिवांगी ने बहुत अच्छी तरह गाया है। एक्टर से लेखक डायरेक्टर प्रोड्यूसर बने नूर अली अंसारी ने कहा कि दर्शक इस फ़िल्म में मुझे एक शराबी के रोल मे अभिनय करते भी देखेंगे। सिंगर शिवांगी शर्मा ने कहा कि जो गाना रिकॉर्ड किया उसके बोल हैं “देख ज़रा देख ज़रा मेरी आंखों में डार्लिंग”। डीजे ब्राली ने बड़ी खूबसूरती से गाना कम्पोज़ किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...