1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम से होती है वसूली : बीजेपी विधायक राकेश गिरी

ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम से होती है वसूली : बीजेपी विधायक राकेश गिरी

मध्य प्रदेश में सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो ने राज्य में सियासी भूचाल ला दिया है। इस वीडियो में टीकमगढ़ जिले से भाजपा विधायक राकेश गिरी प्रभारी मंत्रियों के सामने एक सख्स पर राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम पर वसूली करने का आरोप लगा रहे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Recovery Is Done In The Name Of Jyotiraditya Scindia Video Goes Viral Bjp Mla Rakesh Giri

भोपाल। मध्य प्रदेश में सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो ने राज्य में सियासी भूचाल ला दिया है। इस वीडियो में टीकमगढ़ जिले से भाजपा विधायक राकेश गिरी प्रभारी मंत्रियों के सामने एक सख्स पर राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम पर वसूली करने का आरोप लगा रहे हैं।

पढ़ें :- पीएम आवास में बैठक में साढ़े तीन घंटे हुई मंथन, कश्मीरी नेताओं ने जल्द चुनाव कराने की उठाई मांग

बता दें कि यह वीडियो 28 मई को कलेक्ट्रेट में क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक के दौरान का है। जहां बहस की शुरुआत टीकमगढ़ सांसद वीरेंद्र कुमार खटीक और विधायक आकाश गिरी से हुई थी। हालांकि इस वीडियो की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इसमें देखा जा सकता है कि मीटिंग में राकेश तेज आवाज में चीख रहे हैं। इस दौरान वहां राज्य मंत्री औऱ जिला प्रभारी सुरेश धाकड़ भी मौजूद हैं। तभी राकेश कहते हैं कि भ्रष्टाचार के मामले में किसी को भी चुप नहीं रहना चाहिए।

भाजपा विधायक ने आरोप लगाते हुए कहा कि विकास यादव नाम का एक व्यक्ति सिंधिया के नाम पर चंदा वसूली कर रहा है। उसने महिला बाल विकास से भी इसी नाम पर पैसे वसूले हैं। वह ब्राम्हणों पर अत्याचार भी कर रहा है। उन्होंने आगे कहा कि वह हमेशा भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाते रहेंगे। चाहे उन्हें इसके लिए इस्तीफा ही क्यों न देना पड़ जाए? वह इसके लिए जेल जाने को भी तैयार है।

इस वीडियो को मध्य प्रदेश कांग्रेस ने पोस्ट किया है। जिसमें लिखा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम से वसूली होती है। —राकेश गिरी, बीजेपी विधायक सिंधिया जी, ये सम्मान कुछ ज़्यादा नहीं हो गया..?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X