1. हिन्दी समाचार
  2. जॉब्स
  3. Executive Engineer Trainee के पदों पर यहां हो रही है भर्ती, जल्द करें अप्लाई

Executive Engineer Trainee के पदों पर यहां हो रही है भर्ती, जल्द करें अप्लाई

जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, कुल 280 खाली पदों पर भर्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी अभ्यर्थी इन पदों पर आवेदन करना चाहती हो वो जल्द से जल्द आधिकारिक पोर्टल- ntpccareers.nett पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करें।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: इंजीनियरिंग के क्षेत्र में सरकारी नौकरी की खोज कर रहे हैं उम्मीदवारों के लिए एक शानदार अवसर सामने आया है। नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन की तरफ से एग्जीक्यूटिव इंजीनियर ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुई है।

पढ़ें :- Government Job: इंजीनियर युवाओं के लिए बम्पर भर्ती, कैंडिडेट्स ऐसे करें अप्लाई

जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, कुल 280 खाली पदों पर भर्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी अभ्यर्थी इन पदों पर आवेदन करना चाहती हो वो जल्द से जल्द आधिकारिक पोर्टल- ntpccareers.nett पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करें।

महत्वपूर्ण तिथियां

  • आवेदन करने की आरभिंक दिनांक- 21 मई 2021
  • आवेदन करने की आखिरी दिनांक- 10 जून 2021

शैक्षणिक योग्यता

एग्जीक्यूटिव इंजीनियर ट्रेनी के पद पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन गेट परीक्षा के अंकों के आधार पर किया जाएगा। ऐसे में जो भी अभ्यर्थी इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, उनके पास गेट परीक्षा क्वालीफाई होने की डिग्री होनी चाहिए।

आयु सीमा

इन पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों की आयु 21 साल से अधिक और 27 साल से कम होनी चाहिए। आरक्षण के दायरे में आने वाले विभागों को नियम के मुताबिक, अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। योगिता क्राइम की पूरी जानकारी के लिए आधिकारिक पोर्टल- ntpccareers।net पर उपलब्ध नोटिफिकेशन चेक करें।

ऐसे करें आवेदन

इन पदों पर भर्ती करने के लिए सबसे पहले एनटीपीसी के आधिकारिक पोर्टल पर जाएं। पोर्टल के होम पेज पर रिक्रूटमेंट सेक्शन में जाकर संबंधित पोस्ट पर क्लिक करके रजिस्ट्रेशन कर ले। रजिस्ट्रेशन नंबर तथा डेट ऑफ बर्थ की सहायता से आवेदन फॉर्म भर सकते हैं। आवेदन फॉर्म भर जाने के पश्चात् प्रिंट जरूर ले लें।

पढ़ें :- APSC Recruitment 2022: सरकारी टीचर बनने का देख रहें हैं सपना, असम लोक सेवा आयोग में निकली भर्ती

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...