1. हिन्दी समाचार
  2. Redmi 8 की सेल आज Flipkart पर, जानें ऑफर्स

Redmi 8 की सेल आज Flipkart पर, जानें ऑफर्स

Redmi 8 Sale Today At Flipkart Learn Offers

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। रेडमी 8 सेल के लिए आज एक बार फिर उपलब्ध कराया जाएगा। Redmi 7 के अपग्रेड वर्जन रेडमी 8 में 4 जीबी तक रैम और 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। अहम खासियतों की बात करें तो Redmi 8 में एचडी+ डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर और दो रियर कैमरे दिए गए हैं। रेडमी 8 की बिक्री कंपनी की आधिकारिक साइट Mi.com, मी होम स्टोर के अलावा Flipkart पर होगी। Xiaomi ब्रांड के इस स्मार्टफोन को यदि खरीदने का विचार कर रहे हैं तो आइए अब आपको शाओमी रेडमी 8 की भारत में कीमत, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी देते हैं।

पढ़ें :- 17 जनवरी 2021 का राशिफल: इस राशि के जातकों को मिलने वाली है शुभ सूचना, जानिए अपनी राशि का हाल

Redmi Note 8 Pro की शुरुआती कीमत 14,999 रुपये है। ये कीमत 6GB रैम और 64GB स्टोरेज की है। वहीं इसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत 15,999 रुपये और 8GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत 17,999 रुपये है। ग्राहकों को ये स्मार्टफोन गामा ग्रीन, हैलो वाइट और शैडो ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

Redmi 8 specifications

डुअल-सिम रेडमी 8 एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित मीयूआई 10 पर चलेगा। इसमें 6.22 इंच का एचडी+ डॉट नॉच डिस्प्ले है, कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ। इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी तक रैम हैं।

रेडमी 8 में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है। यह Sony IMX363 सेंसर है और इसमें एफ/ 1.8 लेंस है। इसके साथ 2 मेगापिक्सल का सेंसर है। गौर करने वाली बात है कि इस फोन में इस्तेमाल किया गया प्राइमरी सेंसर मी मिक्स 2एस और पोको एफ1 में भी इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा कैमरा सेटअप एआई पोर्ट्रेट और एआई सीन डिटेक्शन से लैस है।

पढ़ें :- रामपुर:मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी की चौदह सौ बीघा जमीन सरकार के नाम करने के आदेश,जाने पूरा मामला

आगे की तरफ 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस फीचर्स हैं। सिक्योरिटी के लिए फोन में फेस अनलॉक भी है। Xiaomi ने अपने Redmi 8 में 64 जीबी तक की स्टोरेज दी है। हैंडसेट में 512 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के लिए सपोर्ट है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...