Redmi 8 होगा 9 अक्टूबर को लॉन्च, जानें क्या होगा ख़ास

Redmi 8
Redmi 8 होगा 9 अक्टूबर को लॉन्च, जानें क्या होगा ख़ास

नई दिल्ली। चीन की कंपनी शाओमी (Xiaomi) भारत में अपना एक और स्मार्टफोन ला रही है। यह स्मार्टफोन Redmi 8 है, क्योंकि एंट्री-लेवल Redmi 8A के लॉन्च के दौरान शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने कन्फर्म किया था उन्होंने ट्वीट करके बताया कि इस फोन को अगले हफ्ते भारत में लॉन्च किया जाएगा। टीज़र में दावा है कि फोन को बैटरी के लिए जाना जाएगा। यह भी बताया गया है कि रेडमी के इस लेटेस्ट फोन में 4,000 एमएएच से ज़्यादा बड़ी बैटरी दी जाएगी। टीज़र में रेडमी 8 की कैमरा क्षमता का भी ज़िक्र है।

Redmi 8 Will Be Launched On October 9 Know What Will Be Special :

Redmi 8 के संभावित फीचर्स

चीन की एक टेलिकॉम लिस्टिंग से पता चला है कि Redmi 8 में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम दी गई है। इसके अलावा 6.21 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले भी दिया गया होगा। इसमें वॉटरड्रॉप नॉच भी दी गई है। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करत है। इस पर MIUI 10 की स्कीन दी गई है। इसके साथ ही Redmi 8 में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ यूनिट सेंसर मौजूद है। फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया होगा।

फोन के रियर में है ड्यूल कैमरा सेटअप

शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने एक ट्वीट के जरिए नए स्मार्टफोन के लॉन्चिंग की जानकारी दी है। उन्होंने कैप्शन के साथ एक टीजर इमेज शेयर की है। कैप्शन में लिखा है बैटरी, कैमरा, ऐक्शन। इससे संकेत मिलता है कि बैटरी और कैमरे के मामले में यह फोन काफी दमदार होगा। अब तक सामने आईं लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, Redmi 8 स्मार्टफोन बैक में ग्लॉसी प्लास्टिक-जैसी फिनिश के साथ आ सकता है। इस स्मार्टफोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप हो सकता है। रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि फोन के रियर में फिंगरप्रिंट स्कैनर हो सकता है।

नई दिल्ली। चीन की कंपनी शाओमी (Xiaomi) भारत में अपना एक और स्मार्टफोन ला रही है। यह स्मार्टफोन Redmi 8 है, क्योंकि एंट्री-लेवल Redmi 8A के लॉन्च के दौरान शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने कन्फर्म किया था उन्होंने ट्वीट करके बताया कि इस फोन को अगले हफ्ते भारत में लॉन्च किया जाएगा। टीज़र में दावा है कि फोन को बैटरी के लिए जाना जाएगा। यह भी बताया गया है कि रेडमी के इस लेटेस्ट फोन में 4,000 एमएएच से ज़्यादा बड़ी बैटरी दी जाएगी। टीज़र में रेडमी 8 की कैमरा क्षमता का भी ज़िक्र है। https://twitter.com/manukumarjain/status/1179644770588614656?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1179644770588614656&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.jagran.com%2Ftechnology%2Ftech-news-redmi-8-launch-date-in-india-confirmed-as-9th-october-read-details-19635990.html Redmi 8 के संभावित फीचर्स चीन की एक टेलिकॉम लिस्टिंग से पता चला है कि Redmi 8 में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम दी गई है। इसके अलावा 6.21 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले भी दिया गया होगा। इसमें वॉटरड्रॉप नॉच भी दी गई है। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करत है। इस पर MIUI 10 की स्कीन दी गई है। इसके साथ ही Redmi 8 में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ यूनिट सेंसर मौजूद है। फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया होगा। फोन के रियर में है ड्यूल कैमरा सेटअप शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने एक ट्वीट के जरिए नए स्मार्टफोन के लॉन्चिंग की जानकारी दी है। उन्होंने कैप्शन के साथ एक टीजर इमेज शेयर की है। कैप्शन में लिखा है बैटरी, कैमरा, ऐक्शन। इससे संकेत मिलता है कि बैटरी और कैमरे के मामले में यह फोन काफी दमदार होगा। अब तक सामने आईं लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, Redmi 8 स्मार्टफोन बैक में ग्लॉसी प्लास्टिक-जैसी फिनिश के साथ आ सकता है। इस स्मार्टफोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप हो सकता है। रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि फोन के रियर में फिंगरप्रिंट स्कैनर हो सकता है।