1. हिन्दी समाचार
  2. Redmi 8A में हो सकता है सिर्फ एक रियर कैमरा, जाने लीक हुए फीचर्स

Redmi 8A में हो सकता है सिर्फ एक रियर कैमरा, जाने लीक हुए फीचर्स

Redmi 8a Can Have Only One Rear Camera Know Leaked Features

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। Xiaomi ने पिछले दिनों अंतरराष्ट्रीय बाजार में Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया था जिसकी खासियत इसमें दिया गया 64 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। वहीं अब कंपनी Redmi सीरीज में दो नए स्मार्टफोन Redmi 8 और Redmi 8A को लॉन्च करने वाली है जो कि सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट हुए हैं। मॉडल नंबर M1908C3KE के साथ नया Xiaomi स्मार्टफोन टीना पर लिस्ट कर दिया गया है। कहा जा रहा है कि यह रेडमी 8ए हो सकता है।

पढ़ें :- यूपी विधान परिषद चुनावः भाजपा-सपा के सभी प्रत्याशियों का निर्वाचन तय, महेश शर्मा का नामांकन खारिज

टीना लिस्टिंग से फोन के ज्यादा स्पेसिफिकेशन तो पता नहीं चले हैं लेकिन इस बात का पता चला है कि फोन 4जी एलटीई कनेक्टिविटी, डुअल-सिम कार्ड स्लॉट और एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। टीना द्वारा पब्लिश की गई तस्वीरों में फोन के पिछले हिस्से में एलईडी फ्लैश के साथ सिंगल रियर कैमरा है। फोन का सटीक डिज़ाइन तो फिलहाल स्पष्ट नहीं है लेकिन ऐसा प्रतीत हो रहा है कि फोन के फ्रंट पैनल में वाटचड्रॉप-नॉच है।

इसके अलावा सिम-कार्ड स्लॉट फोन के बायीं ओर तो वहीं वॉल्यूम और पावर बटन फोन के दाहिनी ओर है। इस वक्त फिलहाल यही जानकारी सामने आई है। रेडमी 8ए की कथित टीना लिस्टिंग को सबसे पहले स्लैशलीक कंट्रीब्यूटर ने स्पॉट किया था। टीना लिस्टिंग में फोन के पिछले हिस्से में सिंगल रियर कैमरे की झलक तो वहीं कुछ समय पहले लीक में फोन के बैक पैनल पर दो रियर कैमरे दिखाई दिए थे।

ऐसे में संभव है कि पिछले लीक में जिस फोन को दर्शाया गया था वह Redmi 8A नहीं बल्कि Redmi 8 था। याद करा दें कि रेडमी 8 को भी पिछले महीने टीना पर लिस्ट किया गया था। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि Xiaomi ने फिलहाल अपनी आगामी Redmi 8 सीरीज़ के बारे में कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है, इसके अलाव फोन में जान फूंकने के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी हो सकती है। फोन की लंबाई-चौड़ाई 156.3×75.4×9.4 मिलीमीटर और वज़न 190 ग्राम होने की उम्मीद है।

पढ़ें :- IND VS AUS: जीत के बाद बॉलीवुड एक्टर ने दिये गज़ब रिएक्शन, शाहरुख की उडी नींद तो रितेश बोले...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...