1. हिन्दी समाचार
  2. Redmi K30 5G की लाइव तस्वीरें लीक, ज़्यादा नहीं होगी कीमत

Redmi K30 5G की लाइव तस्वीरें लीक, ज़्यादा नहीं होगी कीमत

Redmi K30 5g Live Photos Leaked Price Wont Be Much

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। Redmi K30 5G को अगले महीने चीन में लॉन्च किया जाना है। इस फोन के बारे में अभी तक ज़्यादा जानकारी लीक नहीं हुई है। इस बीच इंटरनेट पर रेडमी के30 5जी की वास्तविक तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में दिख रहे फोन का डिज़ाइन कंपनी द्वारा जारी किए गए आधिकारिक टीज़र से मेल खाता है। इसके अलावा लीक हुई तस्वीरों से एक बार फिर इस फोन में 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट डिस्प्ले होने के बारे में पता चला है। इसके अलावा रेडमी के30 5जी को चीन 3सी सर्टिफिकेशन मिलने की खबर है। गौर करने वाली बात है कि 3सी लिस्टिंग से फोन में 30 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होने की जानकारी मिली है।

पढ़ें :- टीम इंडिया ने तोड़ा ऑस्ट्रेलिया का घमंड, जानिए जीत क्यों है महत्वपूर्ण...

मिलेंगे ये स्पेसिफिकेशंस

सामने आई फोटो में डिवाइस का सेटिंग्स मेन्यू दिख रहा है। इस तरह नए डिवाइस की स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 60Hz से 120Hz के बीच बदला जा सकेगा। शाओमी के कस्टम यूआई MIUI 11 में भी इस फीचर के हिंट्स मिल चुके हैं। बाकी स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस स्मार्टफोन में में यूजर्स को 6.6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले मिल सकता है, जिसकी पिक्सल डेंसिटी 395ppi होगी। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम का Adreno 618 GPU दिया जाएगा। इस चिपसेट को कंपनी की स्नैपड्रैगन 7xx सीरीज के लिए डिजाइन किया गया है।

अभी एड्रेनो 618 जीपीयू स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर और स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर के साथ जुगलबंदी का काम करता है। संभव है कि कंपनी Redmi K30 5G में इन दोनों में से किसी एक प्रोसेसर को इस्तेमाल करो। इसके अलावा रेडमी के30 को चीन में 3सी सर्टिफिकेशन मिला है। इस लिस्टिंग से फोन के बारे में बहुत जानकारी तो नहीं मिली है। लेकिन इसमें 30 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होने का पता चला है। याद रहे कि Redmi K20 को 18 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च किया गया था।

पढ़ें :- सोनौली:राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण के लिए निकाली रथयात्रा, लगे जय श्रीराम के जयकारे

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...