1. हिन्दी समाचार
  2. Redmi K30 की स्पेसिफिकेशन और तस्वीर लीक

Redmi K30 की स्पेसिफिकेशन और तस्वीर लीक

Redmi K30 Specification And Photo Leak

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। Redmi K30 सीरीज को आधिकारिक तौर पर 10 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। आधिकारिक लॉन्च से पहले आगामी Redmi फोन से संबंधित लीक सामने आ रहे हैं। अब Redmi K30 की कथित वास्तविक तस्वीर और रेडमी के30 4जी वेरिएंट के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। कहा जा रहा है कि Redmi K30 4G में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर, फुल-एचडी डिस्प्ले और 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले हो सकता है। आगामी रेडमी फोन के पिछले हिस्से में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया जा सकता है।

पढ़ें :- 18 जनवरी का राशिफल: इन राशि के जातकों को आज रहना होगा सतर्क, जानिए अपनी राशि का हाल

Weibing द्वारा किए गए वीबो पोस्ट के मुताबिक Redmi K30 सीरीज 5G सपोर्ट के साथ आएगी। सीधे तौर पर बात करें तो इसमें स्टैंडअलोन (SA) और नॉन-स्टैंडअलोन (NSA) 5G नेटवर्क्स के लिए हार्डवेयर शामिल होगा। शाओमी के इस नए स्मार्टफोन सीरीज में सैमसंग गैलेक्सी S10 मॉडल्स की तरह होल-पंच डिस्प्ले डिजाइन दिया जा सकता है।

Redmi K30 Specifications

चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर एक टिप्स्टर ने स्पेसिफिकेशन शीट को साझा किया है, ऐसा दावा किया गया है कि यह Redmi K30 4G वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन हैं। रेडमी के30 में 6.66 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले है, इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 और 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट है। फोन के डिस्प्ले को गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन मिलेगा।

सिक्योरिटी के लिए साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। कनेक्टिविटी की बात करें तो Redmi K30 में एनएफसी, आई ब्लास्टर और 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक दिया जा सकता है। आगामी Xiaomi फोन में जान फूंकने के लिए 4,500 एमएएच की बैटरी मिलेगी जो 27 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है।

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...