1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. Redmi K30 Ultra जल्द होगा लॉन्च, जाने क्या है खास?

Redmi K30 Ultra जल्द होगा लॉन्च, जाने क्या है खास?

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। शाओमी अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करके अपनी दसवीं सालगिरह मना रहा है। शाओमी नए रेडमी के 30 के अल्ट्रा मोनिकर वैरिएंट पर काम कर रहा है। ये स्मार्टफोन कल शाओमी के दूसरे डिवाइसों के साथ लॉन्च होगा। क्योंकि ये एक अल्ट्रा फोन है तो शाओमी के फैंस इसके स्पेसिफिकेशन में बड़े अपग्रेड की उम्मीद कर सकते हैं। हाल में हुई एक लीक से पता चला है कि फोन में 125Hz रिफ्रेश रेट है। Gizmochina की रिपोर्ट के अनुसार के 30 अल्ट्रा में न केवल एक फास्ट स्क्रीन होगी, बल्कि एक AMOLED पैनल भी होगा। फोन में पॉप अप सेल्फी कैमरा होगा।

स्पेसिफिकेशन और फीचर

जहां तक ​​स्पेसिफिकेशंस की बात है Redmi K30 Ultra 8GB रैम के साथ एक पावरफुल मीडियाटेक डाइमेंशन 1000+ प्रोसेसर के साथ आएगा। फोन में 4,500Mah की बैटरी होगी। फोन में क्वाड कैमरा सेटअप होगा जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर भी होगा। सेल्फी के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा होगा।

Redmi K30 Ultra इकलौता ऐसा फोन नहीं है जो कल लॉन्च होने वाला है। शाओमी ने बताया है कि Mi 10 Ultra भी आने वाला है। Mi 10 Ultra दो वैरिएंटे्स में आएगा जिनमें से एक में सिरेमिक बैक होगा और एक में ट्रांसपेरेंट बैक। सिरेमिक बैक वैरिएंट दो ऑपशन में मौजूद होगा 8GB रैम + 256GB स्टोरेज और 12GB रैम+256GB स्टोरेज। ट्रांसपेरेंट बैक मॉडल बेस मॉडल के रूप में 12 + 256GB और दूसरा 16GB + 512GB स्टोरेज के साथ आएगा। यह फोन 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ फुल HD + AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर होगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...