1. हिन्दी समाचार
  2. Redmi Note 7 Pro कल तक ओपन सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध, ये हैं ऑफर्स

Redmi Note 7 Pro कल तक ओपन सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध, ये हैं ऑफर्स

Redmi Note 7 Pro Available For Sale In Open Sale By Tomorrow These Are Offers

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। Redmi Note 7 Pro आज एक बार फिर भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। ई-कॉमर्स साइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक साइट Mi.com पर दोपहर 12 बजे Redmi Note 7 Pro की सेल शुरू होगी। हो सकता है कि Redmi Note 7 Pro कुछ ही सेकेंड में ऑउट ऑफ स्टॉक हो जाए तो ऐसे में सलाह दी जाती है कि पेमेंट और अन्य जरूरी डिटेल्स पहले ही सेव कर लें। Redmi Note 7 Pro की खासियतों की अगर बात करें तो इसमें दो रियर कैमरे और स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर है। Xiaomi ने हाल ही में रेडमी नोट 7 प्रो का नया वेरिएंट भारत में लॉन्च कर दिया है। नया वेरिएंट 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। नए वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये तय की गई है।

पढ़ें :- आतंकियों को पनाह देने वाले पाकिस्तान को बड़ा झटका, FATF ने ग्रे लिस्ट में रखा बरकरार

Redmi Note 7 Pro की भारत में कीमत, सेल ऑफर्स

एयरटेल यूजर्स को फोन खरीदने पर 100 पर्सेंट एक्सट्रा डेटा मिलेगा। हालांकि ये ऑफर कुछ ही प्लान के लिए पेश किया है। जैसे- 249 रुपये के रिचार्ज पर 2GB के बजाय 4GB डेटा , 349 रुपये के रिचार्ज पर 3GB की जगह 6GB डेटा मिलेगा। यानी ग्राहकों को कुछ 1,120GB डेटा का लाभ मिलेगा और Airtel TV प्रीमियम का एक्सेस भी मिलेगा। वही Jio यूजर्स को डबल डाटा बेनिफिट्स मिलेगा। साथ ही 2,400 रुपये का कैशबैक वाउचर दिया जा रहा है।

स्पेसिफिकेशन

स्क्रीन की सुरक्षा के लिए 5 गोरिल्ला ग्लास का बैक व फ्रंट में इस्तेमाल किया गया है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और एंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड MIUI 10 पर काम करता है फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक में दो कैमरा दिया गया है। पहला Sony MIX586 सेंसर के साथ 48 मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। पावर के लिए 4000Mah की बैटरी दी गयी है। फोन के 4GB रैम व 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है और 6GB रैम व 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपए रखी गयी है।

पढ़ें :- महबूबा मुफ्ती ने आर्टिकल 370 वाले बयान को लेकर पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा-उनके पास कुछ बताने के लिए नहीं...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...