Redmi Note 8 Pro आज भारत में होगा लॉन्च, जानिए कीमत

Redmi Note 8 Pro
Redmi Note 8 Pro की सेल आज फिर, इन ऑफर्स के साथ बिकेगा

नई दिल्ली। Redmi Note 8 Pro आज भारत में लॉन्च किया जाएगा। याद करा दें कि Redmi Note 8 Pro पहले ही चीनी मार्केट में उतारा जा चुका है। इस फोन में 64MP क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इससे पहले खबर आ रही थी कि कंपनी इस फोन को कुछ दिनों बाद लॉन्च करेगी, लेकिन कंपनी ने अपने ग्राहकों को दिवाली का तोहफा देते हुए उससे पहले लॉन्च करने का फैसला किया है। बता दें कि इस फोन को चीन में पहले ही पेश किया जा चुका है।

Redmi Note 8 Pro Will Be Launched In India Today Know The Price :

Redmi Note 8 Pro स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच की फुल एचजी प्लस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 2GHz का MediaTek Helio G90T प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा है। फोटोग्राफी के लिए 64 मेगापिक्सल क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें Samsung GW1 सेंसर का यूज किया जाएगा। वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। पावर के लिए 4,500mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। Redmi Note 8 Pro में 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी।

रेडमी नोट 8 की तरह रेडमी नोट 8 प्रो में भी चार रियर कैमरे हैं। प्रो वेरिएंट कंपनी का पहला 64 मेगापिक्सल कैमरा फोन है। इस सेंसर के साथ कंपनी ने 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर और दो 2 मेगापिक्सल के सेंसर दिए हैं। फोन में फ्रंट पैनल पर 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

नई दिल्ली। Redmi Note 8 Pro आज भारत में लॉन्च किया जाएगा। याद करा दें कि Redmi Note 8 Pro पहले ही चीनी मार्केट में उतारा जा चुका है। इस फोन में 64MP क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इससे पहले खबर आ रही थी कि कंपनी इस फोन को कुछ दिनों बाद लॉन्च करेगी, लेकिन कंपनी ने अपने ग्राहकों को दिवाली का तोहफा देते हुए उससे पहले लॉन्च करने का फैसला किया है। बता दें कि इस फोन को चीन में पहले ही पेश किया जा चुका है। Redmi Note 8 Pro स्पेसिफिकेशन्स इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच की फुल एचजी प्लस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 2GHz का MediaTek Helio G90T प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा है। फोटोग्राफी के लिए 64 मेगापिक्सल क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें Samsung GW1 सेंसर का यूज किया जाएगा। वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। पावर के लिए 4,500mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। Redmi Note 8 Pro में 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। रेडमी नोट 8 की तरह रेडमी नोट 8 प्रो में भी चार रियर कैमरे हैं। प्रो वेरिएंट कंपनी का पहला 64 मेगापिक्सल कैमरा फोन है। इस सेंसर के साथ कंपनी ने 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर और दो 2 मेगापिक्सल के सेंसर दिए हैं। फोन में फ्रंट पैनल पर 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।