Redmi Note 8 Pro 29 अगस्त को होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

Redmi Note 8 Pro
Redmi Note 8 Pro की सेल आज फिर, इन ऑफर्स के साथ बिकेगा

नई दिल्ली। Xiaomi अपने नए स्मार्टफोन ‘ रेडमी नोट 8 प्रो’ को चीन में 29 अगस्त को लॉन्च करने जा रहा है। इसमें 64 मेगापिक्सल का क्वैड कैमरा होगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने चीनी सोशल मीडिया नेटवर्क वेइबो पर इस स्मार्टफोन की झलक दिखायी है, जिससे साफ हो गया है कि फोन के रियर में चार कैमरे दिए जाएंगे। इसमें से तीन कैमरे एक लाइन में हैं और चौथा कैमरा दाहिनी तरफ दिख रहा है।

Redmi Note 8 Pro Will Be Launched On August 29 Know The Features :

हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि 64 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर केवल रेडमी नोट 8 प्रो में ही देखने को मिलेगा या फिर रेडमी नोट 8 भी 64 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर के साथ उतारा जाएगा। इस माह के शुरुआत में शाओमी ने घोषणा की थी कि कंपनी नया 64 मेगापिक्सल कैमरा फोन को उतारेगी। इसमें सैमसंग का ISOCELL Bright GW1 सेंसर इस्तेमाल किया जाएगा। शाओमी ने यह भी जानकारी दी है कि रेडमी के 64 मेगापिक्सल कैमरा फोन को भारतीय मार्केट में 2019 की चौथी तिमाही में लाया जाएगा।

शाओमी की तरह रियलमी भी 64 मेगापिक्सल कैमरे वाले फोन को उतारेगी जिसे Realme XT के नाम से जाना जाएगा। कंपनी ने इस महीने ही बताया था कि रियलमी ब्रांड का यह फोन Samsung के ISOCELL Bright GW1 सेंसर के साथ आएगा। इस फोन के लॉन्च की तारीख के बारे में तो कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन इसे सितंबर महीने के अंत तक पेश किए जाने की उम्मीद है।

फोटोग्राफी के लिए रेडमी के20 सीरीज वाला कैमरा इस स्मार्टफोन के फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग में हो सकता है। Redmi K20 सीरीज के रियर में तीन कैमरा दिया गया है, जिसमें पहला अपर्चर एफ/1.75 के साथ 48 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स 586 सेंसर, दूसरा वाइड-एंगल लेंस के साथ 13 मेगापिक्सल और तीसरा 8 मेगापिक्सल का मौजूद है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 20 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है।

नई दिल्ली। Xiaomi अपने नए स्मार्टफोन ' रेडमी नोट 8 प्रो' को चीन में 29 अगस्त को लॉन्च करने जा रहा है। इसमें 64 मेगापिक्सल का क्वैड कैमरा होगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने चीनी सोशल मीडिया नेटवर्क वेइबो पर इस स्मार्टफोन की झलक दिखायी है, जिससे साफ हो गया है कि फोन के रियर में चार कैमरे दिए जाएंगे। इसमें से तीन कैमरे एक लाइन में हैं और चौथा कैमरा दाहिनी तरफ दिख रहा है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि 64 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर केवल रेडमी नोट 8 प्रो में ही देखने को मिलेगा या फिर रेडमी नोट 8 भी 64 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर के साथ उतारा जाएगा। इस माह के शुरुआत में शाओमी ने घोषणा की थी कि कंपनी नया 64 मेगापिक्सल कैमरा फोन को उतारेगी। इसमें सैमसंग का ISOCELL Bright GW1 सेंसर इस्तेमाल किया जाएगा। शाओमी ने यह भी जानकारी दी है कि रेडमी के 64 मेगापिक्सल कैमरा फोन को भारतीय मार्केट में 2019 की चौथी तिमाही में लाया जाएगा। शाओमी की तरह रियलमी भी 64 मेगापिक्सल कैमरे वाले फोन को उतारेगी जिसे Realme XT के नाम से जाना जाएगा। कंपनी ने इस महीने ही बताया था कि रियलमी ब्रांड का यह फोन Samsung के ISOCELL Bright GW1 सेंसर के साथ आएगा। इस फोन के लॉन्च की तारीख के बारे में तो कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन इसे सितंबर महीने के अंत तक पेश किए जाने की उम्मीद है। फोटोग्राफी के लिए रेडमी के20 सीरीज वाला कैमरा इस स्मार्टफोन के फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग में हो सकता है। Redmi K20 सीरीज के रियर में तीन कैमरा दिया गया है, जिसमें पहला अपर्चर एफ/1.75 के साथ 48 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स 586 सेंसर, दूसरा वाइड-एंगल लेंस के साथ 13 मेगापिक्सल और तीसरा 8 मेगापिक्सल का मौजूद है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 20 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है।