1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. Redmi Note 9 नये कलर और अंदाज में पेश, Amazon पर 6 अगस्त से होगी बिक्री

Redmi Note 9 नये कलर और अंदाज में पेश, Amazon पर 6 अगस्त से होगी बिक्री

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। Redmi यूजर्स के ​लिए एक खुशखबरी Redmi कंपनी ने Redmi Note 9 स्मार्टफोन को नये कलर और अंदाज के साथ पेश किया है। जिसे स्कारलेट रेड वेरिएंट के नाम से जाना जाएगा। इस कलर वेरिएंट की बिक्री आगामी 6 अगस्त से होगी। Amazon के प्रमोशनल पेज से इसका खुलासा हुआ है। Redmi Note 9 को लॉन्चिंग के वक्त तीन कलर ऑप्शन एक्वॉ ग्रीन, आर्कटिक व्हाइट और Pebble Grey में पेश किया गया था। लेकिन अब कंपनी ने नए कलर वेरिएंट के साथ दस्तक दी है, जो Amazon Prime Day सेल के दौरान 6 अगस्त को बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा, जबकि तीन कलर ऑप्शन कल यानी 24 जुलाई से ही ई-कॉमर्स वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा।

Redmi Note 9 की कीमत

Redmi Note 9 स्कारलेट रेड कलर वेरिएंट के 4GB रैम 64GB स्टोरेज मॉडल की शुरुआती कीमत 11,999 रुपए होगी। वहीं 4GB रैम 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,499 रुपए होगी, जबकि 6GB 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपए होगी।

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर

Redmi Note 9 स्मार्टफोन 6.53 इंच फुल एचडी डिस्प्ले, जिसका ब्राइनेट 450 nits होगा। फोन को प्रोटेक्शन देने के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का इस्तेमाल किया जाएगा। इसमें स्पलैश प्रूथ नैनो कोटिंग मिलेगी। स्मार्टफोन में कुल 5 कैमरे मिलेंगे। रियर पैनल पर चार कैमरे जबकि फ्रंट पैनल पर एक कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के रियर पैनल पर प्राइमरी कैमरे के तौर पर 48MP का लेंस मिलेगा, जबकि तीन अन्य लेंस 8MP 118 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू वाला अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस मिलेगा, जो 2MP माइक्रो सेंसर और 2MP डेप्थ कैमरा (ऑटो फोकस) के साथ आता है। वहीं फ्रंट फेसिंग कैमरे के तौर पर 13MP का कैमरा दिया गया है।

5020 mAh की होगी बैटरी

अगर हम परफॉर्मेंस की बात करें, तो Redmi Note 9 स्मार्टफोन MediaTek गेमिंग फोकस्ड Helio G85 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मिलेगा। जिससे हमें गेम खेलने मूवी देखने और एचडी वीडियो देखने और उनकी क्वालटी को बेहतर बनाने में मद्दगार होगा। यह फोन 6GB रैम और 128GB स्टोरेज को सपोर्ट करेगा। फोन में पावरबैकअप के लिए 5020mAh की बैटरी मिलेगी, जो 22.5W फास्ट चार्जर को सपोर्ट करेगा। फोन अन्य स्पेसिफिकेशन के तौर पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। साथ ही कनेक्टिविटी के लिए 3.5mm हेडफोन जैक और USB टाइप-सी चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...