भारत में Redmi Note 9 सीरीज़ 12 मार्च को होगा लॉन्च, होंगे चार रियर कैमरे

redme note 9
भारत में Redmi Note 9 सीरीज़ 12 मार्च को होगा लॉन्च, होंगे चार रियर कैमरे

मुम्बई। Redmi Note 9 सीरीज़ का भारत के यूजर्स को बेसबी इंतजार था, अब वो इंतजार खत्म होने वाला है। क्योंकि आने वाले 12 मार्च Redmi Note 9 सीरीज़ भारत में लॉन्च होने जा रहा है। इस नए फोन में ज़्यादा रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है। कयास लगाया जा रहा है कि ये मार्केट में Redmi Note 8 और Redmi 8 Pro की जगह लेंगे। बता दें कि शाओमी की रेडमी नोट सीरीज़ के हैंडसेट किफायती दाम के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में रेडमी नोट 9 और रेडमी नोट 9 प्रो की कीमत 20,000 रुपये से कम होने की उम्मीद कर सकते हैं।

Redmi Note 9 Series Will Be Launched In India On March 12 Will Have Four Rear Cameras :

Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने अपने सोशल मीडिया चैनल के ज़रिए रेडमी नोट 9 सीरीज़ को भारत में लाने की जानकारी दी है। इसके अलावा प्रेस कांफ्रेंस के लिए मीडिया को इनवाइट भी भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि इन मोबाईल फोन में फीचर्स भी बेहद ही दमदार होंगे। Mi.com और अमेज़न इंडिया की वेबसाइट पर इस सीरीज़ के हैंडसेट के लिए एक जैसे ही माइक्रोसाइट लाइव किए गए हैं। बताया जा रहा है कि रेडमी नोट 9 सीरीज़ के फोन चार रियर कैमरों के साथ आएंगे। प्रतीत होता है कि फोन में वर्गाकार कैमरा सेटअप होगा। इस तरह की कैमरा सेटअप की झलक हमें Huawei Mate 20 Pro और Huawei Nova 5i Pro में मिल चुकी है। कुछ यूज़र्स इस सेटअप की तुलना iPhone 11 Pro मॉडल के कैमरा सेटअप से कर रहे हैं।

Mi.com और अमेज़न इंडिया की वेबसाइट से रेडमी नोट सीरीज़ के चुनिंदा फीचर्स की ओर इशारा मिला है। माइक्रोसाइट पर नए डिज़ाइन, प्रोसेसर और गेमिंग फीचर्स का ज़िक्र है। इसके साथ ही कंपनी फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी का प्रमोशन कर रही है। Xiaomi ने एक वीडियो भी तैयार किया है जिसे रेडमी इंडिया के यूट्यूब चैनल पर सार्वजनिक किया गया है। वीडियो में रेडमी नोट सीरीज़ के इतिहास की झलक है।

बता दें कि Xiaomi India के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने जनवरी में ऐलान किया था कि वह स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर के साथ पहला फोन में मार्केट में उतारेगी। हो सकता है कि वह फोन रेडमी नोट 9 सीरीज़ का ही हिस्सा हो।

मुम्बई। Redmi Note 9 सीरीज़ का भारत के यूजर्स को बेसबी इंतजार था, अब वो इंतजार खत्म होने वाला है। क्योंकि आने वाले 12 मार्च Redmi Note 9 सीरीज़ भारत में लॉन्च होने जा रहा है। इस नए फोन में ज़्यादा रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है। कयास लगाया जा रहा है कि ये मार्केट में Redmi Note 8 और Redmi 8 Pro की जगह लेंगे। बता दें कि शाओमी की रेडमी नोट सीरीज़ के हैंडसेट किफायती दाम के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में रेडमी नोट 9 और रेडमी नोट 9 प्रो की कीमत 20,000 रुपये से कम होने की उम्मीद कर सकते हैं। Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने अपने सोशल मीडिया चैनल के ज़रिए रेडमी नोट 9 सीरीज़ को भारत में लाने की जानकारी दी है। इसके अलावा प्रेस कांफ्रेंस के लिए मीडिया को इनवाइट भी भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि इन मोबाईल फोन में फीचर्स भी बेहद ही दमदार होंगे। Mi.com और अमेज़न इंडिया की वेबसाइट पर इस सीरीज़ के हैंडसेट के लिए एक जैसे ही माइक्रोसाइट लाइव किए गए हैं। बताया जा रहा है कि रेडमी नोट 9 सीरीज़ के फोन चार रियर कैमरों के साथ आएंगे। प्रतीत होता है कि फोन में वर्गाकार कैमरा सेटअप होगा। इस तरह की कैमरा सेटअप की झलक हमें Huawei Mate 20 Pro और Huawei Nova 5i Pro में मिल चुकी है। कुछ यूज़र्स इस सेटअप की तुलना iPhone 11 Pro मॉडल के कैमरा सेटअप से कर रहे हैं। Mi.com और अमेज़न इंडिया की वेबसाइट से रेडमी नोट सीरीज़ के चुनिंदा फीचर्स की ओर इशारा मिला है। माइक्रोसाइट पर नए डिज़ाइन, प्रोसेसर और गेमिंग फीचर्स का ज़िक्र है। इसके साथ ही कंपनी फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी का प्रमोशन कर रही है। Xiaomi ने एक वीडियो भी तैयार किया है जिसे रेडमी इंडिया के यूट्यूब चैनल पर सार्वजनिक किया गया है। वीडियो में रेडमी नोट सीरीज़ के इतिहास की झलक है। बता दें कि Xiaomi India के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने जनवरी में ऐलान किया था कि वह स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर के साथ पहला फोन में मार्केट में उतारेगी। हो सकता है कि वह फोन रेडमी नोट 9 सीरीज़ का ही हिस्सा हो।