1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. 22 सितंबर को भारत में लॉन्च होगी Redmi स्मार्ट टीवी सीरीज: जानिए प्रमुख विशेताएं

22 सितंबर को भारत में लॉन्च होगी Redmi स्मार्ट टीवी सीरीज: जानिए प्रमुख विशेताएं

Redmi स्मार्ट टीवी सीरीज भारत में 22 सितंबर को लॉन्च होगी। अधिक सुविधाओं को जानने के लिए पढ़ें।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

Xiaomi ने बुधवार को घोषणा की कि नई Redmi स्मार्ट टीवी श्रृंखला 22 सितंबर को भारत में लॉन्च होगी। Redmi ब्रांड की नई स्मार्ट टीवी श्रृंखला को ऑल-राउंड स्मार्ट एंटरटेनमेंट के रूप में विपणन किया जा रहा है। कंपनी ने आगामी स्मार्ट टीवी श्रृंखला और इसकी विशेषताओं को छेड़ते हुए एक समर्पित माइक्रोसाइट लगाई है। इस साल मार्च में लॉन्च हुए स्मार्ट टीवी एक्स सीरीज़ के बाद रेडमी स्मार्ट टीवी सीरीज़ भारत में रेडमी की दूसरी टीवी सीरीज़ होगी। Xiaomi ने खुलासा किया है कि Redmi स्मार्ट टीवी सीरीज़ 32-इंच और 43-इंच आकार में आएगी। अधिक प्रमुख विशेषताओं को जानने के लिए पढ़ें।

पढ़ें :- Dell ने गेमिंग के दीवानों के लिए G15 सीरीज के लैपटॉप किए लॉन्च

redmi new smart tv series all set to launch on 22nd september - Tech news hindi - Redmi के नए Smart TV 22 सितंबर को होंगे लॉन्च, मिलेगा ऑल राउंड स्मार्ट एंटरटेनमेंट

Redmi स्मार्ट टीवी सीरीज के फीचर्स
Redmi स्मार्ट टीवी सीरीज़ में 32 इंच और 43 इंच के स्मार्ट टीवी शामिल होंगे। टीज़र इमेज में डिस्प्ले के चारों ओर पतले बेज़ेल्स वाले टीवी को दिखाया गया है, जिसमें नीचे की ठुड्डी पर Redmi ब्रांडिंग है। आगामी टीवी श्रृंखला में Xiaomi की इन-हाउस इमेज प्रोसेसिंग तकनीक, विविड पिक्चर इंजन की सुविधा होगी। इसके अलावा, टीवी IMDB एकीकरण के साथ Android 11 के शीर्ष पर PatchWall 4 चलाएंगे। Redmi के आगामी स्मार्ट टीवी डॉल्बी ऑडियो और DTS X ऑडियो के लिए सपोर्ट के साथ आएंगे। दोनों टीवी में डुअल-बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0 और ऑटो लो लेटेंसी मोड भी होगा।

जैसे ही हम लॉन्च के करीब आएंगे, Redmi स्मार्ट टीवी सीरीज़ के बारे में अधिक जानकारी सामने आएगी। Redmi स्मार्ट टीवी सीरीज़ की कीमत स्मार्ट टीवी X सीरीज़ से कम होने की उम्मीद है, इसलिए हम उम्मीद कर सकते हैं कि Redmi के आने वाले टीवी अधिक बजट-उन्मुख होंगे।

संबंधित समाचार में, Xiaomi India ने पुष्टि की कि कंपनी वैश्विक उपस्थिति को एकजुट करने के लिए भारत की Mi ब्रांडिंग को छोड़ रही है। आगे बढ़ते हुए, भारत में दो ब्रांड, Xiaomi और Redmi काम करेंगे। Xiaomi ब्रांड के तहत नए उत्पाद नए लोगो का उपयोग करेंगे।

पढ़ें :- 3% से 4% महंगा होगा एसी, अभी खरीदें अगर आप खरीदने की योजना बना रहे हैं

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...