Redmi Y3 के दाम में भारी कटौती, जानें क्या है नई कीमत

Redmi Y3
Redmi Y3 के दाम में भारी कटौती, जानें क्या है नई कीमत

नई दिल्ली। ई-कॉमर्स साइट ऐमजॉन पर Mi Days सेल लाइव हो गई है। Redmi Y3 इन दिनों काफी कम कीमत में बेचा जा रहा है। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो 3GB रैम और 32GB स्टोरेज को 7,999 रुपये में बेचा जा रहा है, जबकि इसकी असल कीमत 9,999 रुपये है। इस फोन के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट को 11,999 रुपये में बेचा जा रहा है। ग्राहक फोन को MI.com से खरीद सकते हैं। HDFC बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर 10 फीसदी का अतिरिक्त छूट मिलेगा।

Redmi Y3 Price Cut Drastically Know What Is The New Price :

Redmi Y3 स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन में 6.26 इंच की एचडी प्लस डॉट नॉच डिस्प्ले दी गयी है और स्क्रिन की सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन में दो सिम कार्ड और एक एसडी कार्ड को सपोर्ट करता है। यानी जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को 512GB तक एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते हैं। Redmi Y3 को ग्राहक बोल्ड रेड, प्राइम ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

Redmi Y3 कैमरा

हैंडसेट में फोटोग्राफी के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी व वीडियो कॉलिंग कैमरा दिया गया है। वहीं रियर में दो कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला कैमरा 12 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। पावर के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गयी है। एक बार चार्ज करके 40 घंटे तक लगातार कॉल पर बात कर सकते हैं। इसके अलावा 41 घंटे तक गाना सुन सकते है और 9 घंटे तक लगातार गेम खेल सकते हैं।

नई दिल्ली। ई-कॉमर्स साइट ऐमजॉन पर Mi Days सेल लाइव हो गई है। Redmi Y3 इन दिनों काफी कम कीमत में बेचा जा रहा है। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो 3GB रैम और 32GB स्टोरेज को 7,999 रुपये में बेचा जा रहा है, जबकि इसकी असल कीमत 9,999 रुपये है। इस फोन के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट को 11,999 रुपये में बेचा जा रहा है। ग्राहक फोन को MI.com से खरीद सकते हैं। HDFC बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर 10 फीसदी का अतिरिक्त छूट मिलेगा। Redmi Y3 स्पेसिफिकेशन स्मार्टफोन में 6.26 इंच की एचडी प्लस डॉट नॉच डिस्प्ले दी गयी है और स्क्रिन की सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन में दो सिम कार्ड और एक एसडी कार्ड को सपोर्ट करता है। यानी जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को 512GB तक एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते हैं। Redmi Y3 को ग्राहक बोल्ड रेड, प्राइम ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। Redmi Y3 कैमरा हैंडसेट में फोटोग्राफी के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी व वीडियो कॉलिंग कैमरा दिया गया है। वहीं रियर में दो कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला कैमरा 12 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। पावर के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गयी है। एक बार चार्ज करके 40 घंटे तक लगातार कॉल पर बात कर सकते हैं। इसके अलावा 41 घंटे तक गाना सुन सकते है और 9 घंटे तक लगातार गेम खेल सकते हैं।