सुशांत सिंह केस: लोकमान्य तिलक का जिक्र करते हुए बहन श्वेता ने फिर लगाई पीएम मोदी से न्याय की गुहार

MOdi

मुंबई: सुशांत सिंह केस के रोज नए नए खुलासों होते नजर आ रहें हैं, दरअसल सुशांत के पिता के रिया पर आरोप लगाने और उनके FIR कराने के बाद से लगातार इस केस ने तेजी पकड़ ली है।

Referring To Lokmanya Tilak Sister Again Pleaded For Justice With Pm Modi :

आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह किर्ती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से सुशांत सिंह राजपूत मामले में दोबारा गुहार लगाई।

इस बार किर्ती ने लिखा, मेरे प्रिय सर, ये समय हमारे लिए लोकमान्य तिलक के न्याय की भावना का अभ्यास करने का है जो आपको प्रेरित करता है। कृपया, मेरा विनम्र निवेदन है कि इस मामले पर जल्द से जल्द गौर करें।

दोबारा लगाई मदद की गुहार 

श्वेता ने 1 अगस्त को भी PM को ट्वीट कर इंसाफ की गुहार लगाई थी। श्वेता ने लिखा था, ‘मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं। हम भारत की न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं।

मुंबई: सुशांत सिंह केस के रोज नए नए खुलासों होते नजर आ रहें हैं, दरअसल सुशांत के पिता के रिया पर आरोप लगाने और उनके FIR कराने के बाद से लगातार इस केस ने तेजी पकड़ ली है। आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह किर्ती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से सुशांत सिंह राजपूत मामले में दोबारा गुहार लगाई। इस बार किर्ती ने लिखा, मेरे प्रिय सर, ये समय हमारे लिए लोकमान्य तिलक के न्याय की भावना का अभ्यास करने का है जो आपको प्रेरित करता है। कृपया, मेरा विनम्र निवेदन है कि इस मामले पर जल्द से जल्द गौर करें।

दोबारा लगाई मदद की गुहार 

https://twitter.com/shwetasinghkirt/status/1289715373873348608?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1289715373873348608%7Ctwgr%5E&ref_url=https%3A%2F%2Fzeenews.india.com%2Fhindi%2Fentertainment%2Fbollywood%2Fsushant-singhs-sister-shweta-kriti-again-write-a-request-to-pm-modi%2F721830 श्वेता ने 1 अगस्त को भी PM को ट्वीट कर इंसाफ की गुहार लगाई थी। श्वेता ने लिखा था, 'मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं। हम भारत की न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं।