1. हिन्दी समाचार
  2. करतारपुर कॉरिडोर को लेकर अमजद मिर्जा ने कहा-आतंकवाद फैलाना चाहता है पाकिस्तान

करतारपुर कॉरिडोर को लेकर अमजद मिर्जा ने कहा-आतंकवाद फैलाना चाहता है पाकिस्तान

Regarding Kartarpur Corridor Amjad Mirza Said Pakistan Wants To Spread Terrorism

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान में चर्चित करतारपुर कॉरिडोर को शुरू हुए करीब एक महीना होने को आया है। अब इसको लेकर PoK कार्यकर्ता अमजद मिर्जा ने विवादास्पद बयान दे दिया है।

पढ़ें :- महिलाओं को ये काम करते कभी ना देखें वरना हो सकती है बड़ी भूल

  • पाकिस्तान करतापुर के जरिए भारत में अशांति फैलाने चाहता है।
  • पाकिस्तान का एजेंडा साफ है कि आतंकवाद फैलाने के लिए उसके पास कोई विकल्प नहीं बचे हैं। इसलिए पाकिस्तान ने नई चाल चलते हुए भारतीयों के लिए करतारपुर कॉरिडोर खोला है।
  • भारत सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद वह पाकिस्तान हताश हो गया। अपनी हताशा का बदला लेने के लिए भारत में आशंति और हिंसा फैलाने के लिए पाकिस्तान की तरफ से करतापुर कॉरिडोर खोला गया है।
  • प्रश्न उठाते हुए कहा कि 73 साल पाकिस्तान ने करतापुर कॉरिडोर को शुरू करने का फैसला क्यों लिया।
  • पाकिस्तान सेना और वहां की सरकार पर लोगों को विश्वास खत्म हो रहा है। इसके तहत पाकिस्तान करतारपुर कॉरिडोर के माध्यम से पंजाब की शांति में बाधा डालने कि लिए खालिस्तानी चरमपंथियों का उपयोग कर सकते हैं।

बता दें, इस महीने करतारपुर कॉरिडोर का उद्घाटन किया गया था। इसके जरिये भारत के लोगों को बिना वीजा के सिख तीर्थस्थल करतारपुर गुरुद्वारा जाने की अनुमति मिल गई है।

इतना ही नहीं उन्होंने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान पर हमला करते हुए कहा कि वह इस निर्णय के लिए खुद की प्रशंसा करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। पाकिस्तान के मन में किसी का कल्याण करने की मंशा नहीं है और वह भारत विरोधी भूखंडों में बसाना चाहता है। साथ ही उन्होंने पाकिस्तान पर प्रहार करते हुए कहा कि अगर वह लोगों की इतनी परवाह करते हैं तो उनको लद्दाख और कश्मीर के लिए रास्ता खोलना चाहिए, लेकिन वह ऐसा नहीं करेंगे। क्योंकि ऐसा अगर वह कर देते हैं तो सीमापार के लोग एक-दूसरे से जरुर मिलेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...