1. हिन्दी समाचार
  2. रितेश देशमुख के इस स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर उड़ रहा मज़ाक, लोग कह रहे हैं ये आदमी है या तोता

रितेश देशमुख के इस स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर उड़ रहा मज़ाक, लोग कह रहे हैं ये आदमी है या तोता

Regarding The Style Of Riteish Deshmukh The Joke Flying Over The Social Media People Are Saying This Man Is The Parrot

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड में अपनी अजीबो-गरीब ड्रेसिंग और हेयर स्टाइल को लेकर अक्सर रणवीर सिंह चर्चे में बने रहते हैं लेकिन इन दिनों एक और एक्टर अपनी अजीबो-गरीब स्टाइल को लेकर काफी चर्चित हो रहें हैं। साथ ही अपनी इस स्टाइल को लेकर ट्रोल भी किए जा रहें हैं। ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि रितेश देशमुख हैं। उनके इस हेयर स्टाइल का लुक किसी फिल्म के किरदार के लिए नहीं है बल्कि एक ऐसी वजह है जिसे जानकार आप हैरान रह जाएंगे।

पढ़ें :- देव दीपावली: काशी पहुंचे सीएम योगी, पीएम की आगवानी को लेकर तैयारियों का लिया जायजा

दरअसल रितेश के इस हेयर स्टाइल के पीछे कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा हैं। उनका कहना था कि वो अपने किसी नए स्टाइल में उन्हें सरप्राइज़ करें। जेनेलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर भी किया है। साथ ही उन्होंने ने लिखा कि ‘मैंने रितेश को बोला था कि अपने नए स्टाइल से मुझे सरप्राइज करें और रितेश रेड स्क्विरल टेल लुक के साथ लौटे।’

जेनेलिया की इस फरमाइश पर रितेश देशमुख ने उन्हें सरप्राइज देने के लिए अपनी गर्दन के पीछे के बालों को रेड कलर करवाया है। रितेश अपने इस नए हेयरस्टाइल से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। सोशल मीडिया पर रितेश देशमुख के इस नए लुक के लिए लोग उनका काफी मज़ाक उड़ा रहें है। तस्वीर पर लोग कमेंट कर कह रहे हैं ये आदमी है या तोता?

पढ़ें :- काशी में पीएम मोदी का होगा भव्य स्वागत, देव दीपावली पर जलायेंगे दीप

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...