1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. छात्रा की हत्या में शामिल दूसरा आरोपी रेहान भी गिरफ्तार, अगवा करने में असफल होने पर मारी गोली

छात्रा की हत्या में शामिल दूसरा आरोपी रेहान भी गिरफ्तार, अगवा करने में असफल होने पर मारी गोली

Rehan The Second Accused Involved In The Murder Of The Student Also Arrested Shot Dead For Failing To Kidnap

By शिव मौर्या 
Updated Date

फरीदाबाद। हरियाणा के फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ क्षेत्र में बीकॉम तृतीय वर्ष की छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। आरोपियों ने अग्रवाल कॉलेज के ठीक सामने वारदात को अंजाम दिया। वारदात के चंद घंटे के बाद ही आरोपी तौफीक को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, पुलिस को अब एक और सलफता हाथ लगी है।

पढ़ें :- किसानों का दिल्ली कूच: हरियाणा और पंजाब सीमा पर हंगामा, पथराव के दौरान लाठीचार्ज, आंसू गैस का प्रयोग

पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल दूसरे आरोपी रेहान को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी रेहान गुरुग्राम से फिजियोथेरेपी का कोर्स कर रहा है। बता दें कि तौफीक अपने साथी के साथ कार में सवार होकर आया था। उसने पहले छात्रा को कार में खींचने का प्रयास किया। असफल होने पर आरोपियों ने छात्रा को गोली मार दी।

छात्रा का नाम निकिता है। छात्रा के पिता मूलचंद तोमर मूलरूप से यूपी के हापुड़ निवासी हैं, लेकिन लंबे समय से यहां सेक्टर-23 के पास रिहायशी सोसायटी में रहते हैं। बताया जा रहा है कि छात्रा के साथ ही आरोपी तौफिक पढ़ा था।

वह उस पर दोस्ती के लिए दबाव डालता था, मगर उसने इसके लिए साफ इनकार कर दिया था। उसने साल 2018 में छात्रा का अपहरण भी किया था, मगर तब लोकलाज के चलते परिवार ने समझौता कर लिया था। पुलिस ने छात्रा के भाई नवीन की शिकायत पर तौफीक के खिलाफ मुकदमा दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया है

 

पढ़ें :- लॉकडाउन की तरफ बढ़ रहा देश, आज फिर मुख्यमंत्रियों संग बैठक करेंगे पीएम मोदी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...