1. हिन्दी समाचार
  2. रिश्ते हुए तार-तार, छह साल की मासूम बेटी को पिता ने बनाया हवस का शिकार

रिश्ते हुए तार-तार, छह साल की मासूम बेटी को पिता ने बनाया हवस का शिकार

Relationship Broke Out Father Made Innocent Daughter Of Six Years A Victim Of Lust

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

शिमला। शिमला के रामपुर उपमंडल में रिश्तों को तार-तार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक पिता अपनी ही छह साल की बेटी को कई दिनों से हवस का शिकार बना रहा था। मासूम बच्ची अपने पिता के साथ रहती है, जबकि उसकी मां विवाद की वजह से अपने मायके में है।

पढ़ें :- 'खाकी' के बाद अब 'खादी' पहनेंगे पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय, जेडीयू में हुए शामिल

पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज लिया है और आरोपित को पकड़ने के लिए एक दल को भेजा है। फिलहाल आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस का दावा है कि इस मामले में आरोपित को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली यह घटना झाकड़ी थाना क्षेत्र के तहत आने वाले एक गांव की है।

पुलिस को गुप्त सूत्रों से मासूम के साथ हो रही हैवानियत की जानकारी मिली थी। डीएसपी रामपुर अभिमन्यू वर्मा ने तथ्यों की पड़ताल के लिए महिला कांस्टेबल की अगुवाई में पुलिस की टीम को पीड़िता के गांव भेजा। आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व वार्ड सदस्य के समक्ष बच्ची से पूछताछ हुई, तो उसने आपबीती बताई। बच्ची को बीती रात मेडिकल के लिए खनेरी अस्पताल लाया गया है।

पुलिस के मूताबिक अनबन के कारण आरोपी की पत्नी कुछ माह पहले पीड़ित बच्ची व उसकी बहन को लेकर मायके चली गई थी। लेकिन कुछ दिन बाद आरोपी पीड़िता को वहां से अपने पास ले आया था। डीएसपी रामपुर अभिमन्यु वर्मा ने शनिवार को बताया कि इस घटना को लेकर आईपीसी की धारा 376 व पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपित को पकड़ने के लिए टीम भेजी गई है और उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पढ़ें :- पूर्वांचल नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने एक स्थानीय होटल में प्रेस वार्ता के दौरान गुरु गोरक्षनाथ के नाम पर गोरखपुर में फिल्‍म सिटी बनाने की मांग की

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...