1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. 2 दिन की Ranbir-Alia की बेटी के लिए पाकिस्तान से आया रिश्ता, एक्टर बोले- ‘दो मुल्कों की दोस्ती…

2 दिन की Ranbir-Alia की बेटी के लिए पाकिस्तान से आया रिश्ता, एक्टर बोले- ‘दो मुल्कों की दोस्ती…

पाकिस्तान के मशहूर वीजे, एक्टर और होस्ट यासिर हुसैन चर्चाओं में आ गए हैं। दरअसल, उन्होंने कुछ ऐसा कर डाला है जिसके चलते वह सुर्ख़ियों में हैं। दरअसल यासिर ने रणबीर-आलिया की बेटी को लेकर कुछ ऐसा पोस्ट किया है, जिसके बाद नेटिजन्स उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: पाकिस्तान के मशहूर वीजे, एक्टर और होस्ट यासिर हुसैन चर्चाओं में आ गए हैं। दरअसल, उन्होंने कुछ ऐसा कर डाला है जिसके चलते वह सुर्ख़ियों में हैं। दरअसल यासिर ने रणबीर-आलिया की बेटी को लेकर कुछ ऐसा पोस्ट किया है, जिसके बाद नेटिजन्स उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं।

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

आप सभी को बता दें कि यासिर हुसैन ने बीती 6 तारीख को जन्मी आलिया-रणबीर की बेटी पर कुछ ऐसा पोस्ट किया है, जिसने लोगों को हैरान कर दिया है। अब लोग नाराज हो गए हैं और गुस्से में यासिर हुसैन को भला-बुरा कह रहे हैं।

दरअसल पाकिस्तानी एक्टर और होस्ट यासिर हुसैन ने भी आलिया-रणबीर की बेटी के जन्म पर एक पोस्ट साझा की है। उन्होंने आलिया और रणबीर को उनकी बेटी के जन्म की बधाई देने की बजाए पाकिस्तान और भारत को लेकर टिप्पणी की है।

दरअसल, यासिर ने अपनी पोस्ट में दोनों मुल्कों के एक होने की बात कही है, वो भी अपने बेटे कबीर और आलिया-रणबीर की बेटी का नाम लेकर। आप सभी को बता दें कि यासिर हुसैन ने आलिया और रणबीर की फोटो शेयर करके अपनी पोस्ट में लिखा- ‘तभी आज कबीर बहुत खुश है। दो मुल्कों की दोस्ती के लिए मैं तैयार हूं।’

पढ़ें :- Shehzada Promotion पर ऐसी Dress में दिखी Kriti Sanon, कि ट्रोलर्स बोले- अगली उर्फी

अब यासिर का यह पोस्ट वायरल हो रहा है और इसको देखकर कई लोगों का गुस्सा भड़क गया है। अब सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर कह रहे हैं कि, ‘यासिर इशारों-इशारों में अपने बेटे कबीर के लिए आलिया और रणबीर की बेटी का रिश्ता मांग रहे हैं।’ फिलहाल यासिर की पोस्ट वायरल हो गई और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

पढ़ें :- Black Suit में Sapna Choudhary ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीरें, आपने देखी क्या ?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...