रिलेशनशिप: महिलाओं का सीना बताता है उनका व्‍यक्तित्‍व

महिलाओं की छाती पुरुषों के आकर्षण का केंद्र होता है। पुरुष यदि किसी महिला की तरफ देखता है, तो उसकी पहली नजर उसकी छाती की ओर जाती है। ऐसे सर्वेक्षण पुरुषों के अंदर की कामोत्‍तेजना को परोसने की कोशिश करते हैं। सामुद्रिकशास्‍त्र को पढ़ें, तो छाती स्‍त्री का व्‍यक्तित्‍व दर्शाती है।

महिलाओं की छाती बताती है ये बातें:

{ यह भी पढ़ें:- इस उम्र में महिलाएं शारीरिक संबंध के लिए हो जाती हैं बेकाबू }

अगर स्त्री के छाती पर हल्के बाल हों, वह स्त्री अनेक पुरूषों के साथ रमण करने वाली होती है। ऐसी स्त्रियां अपने परिवार व पति के प्रति छल-कपट करने में संकोच नहीं करती है। ये झूठ बोलने में भी माहिर होती है।

अगर स्त्री की छाती उंची व पुष्ट हो, वह स्त्री अनेक प्रकार के सुखों को भोगने वाली होती है एंव धनधान्य व ऐश्वर्य से परिपूर्ण होती है। ऐसी स्त्रियां अपने पति को सुख देने वाली होती है।

{ यह भी पढ़ें:- इस मशरूम की खुशबू से कामुक हो जाती है महिलाएं }

अगर स्त्री की छाती नीची व लटकी हुई हो, वह स्त्री जिस परिवार में जाती है वहां पर दरिद्रता आने की आशंका रहती है। ऐसी स्त्रियां अपने पति से हमेशा झगड़ा करने वाली मानी जाती है।

अगर स्त्री की छाती चौड़ी होती है, वह स्त्री साहसी, अहंकारी व क्रोधी स्वभाव वाली होती है। ये परिवार पर अपना सिक्का चलाने का प्रयास करती रहती है। ये प्रत्येक कार्य अपने स्वहित के लिए ही करती है।

{ यह भी पढ़ें:- बेवफा: किसी भी समय धोखा देने में माहिर होती है ऐसी स्त्रियां!! }

Loading...