रिलीज़ होते ही छा गया ‘ट्यूबलाइट’ का ट्रेलर, देखें वीडियो

Release Hote Hi Chaa Gya Tubelight Ka Trailer Dekhen Video

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को सलमान खान ने फिल्‍म के डायरेक्‍टर कबीर खान और सोहेल खान के साथ रिलीज किया।




फिल्म की कहानी में सलमान और सोहेल ऑनस्‍क्रीन भी भाई-भाई के किरदार में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में दोनों की कैमेस्‍ट्री काफी जबर्दस्त नजर आ रही है। इस ढाई मिनट के ट्रेलर में आप सलमान का सीधा-सादा अंदाज की झलक देखने को मिलेगी। ट्रेलर शुरू होते ही सलमान बोलते हैं मेरा नाम ट्यूबलाइट नहीं लक्ष्मण सिंह बिष्ठ है।





परेशानी तब शुरू होती है जब भारत-चीन बॉर्डर पर युद्ध होता है और भारतीय सेना के कुमाऊं रेजीमेंट का हिस्‍सा बने भरत को युद्ध के जाना पड़ता है। ट्रेलर में दिवंगत ओम पुरी की भी हल्‍की सी झलक देखने को मिली है। एकबार फिर उनकी रौबदार आवाज दर्शकों को उनकी याद दिलाएगी।

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ट्यूबलाइट' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को सलमान खान ने फिल्‍म के डायरेक्‍टर कबीर खान और सोहेल खान के साथ रिलीज किया। फिल्म की कहानी में सलमान और सोहेल ऑनस्‍क्रीन भी भाई-भाई के किरदार में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में दोनों की कैमेस्‍ट्री काफी जबर्दस्त नजर आ रही है। इस ढाई मिनट के ट्रेलर में आप सलमान का सीधा-सादा अंदाज की झलक देखने को मिलेगी।…