1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Reliance AGM 2022 : मुकेश अंबानी आज Jio 5G लॉन्च डेट, प्लान्स व फोन की कीमतों के बारे में कर सकते हैं ऐलान

Reliance AGM 2022 : मुकेश अंबानी आज Jio 5G लॉन्च डेट, प्लान्स व फोन की कीमतों के बारे में कर सकते हैं ऐलान

Reliance AGM 2022 : रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कंपनी की 45वीं एजीएम (45th AGM) को संबोधित करेंगे।  रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries ) की सालाना जनरल मीटिंग आज दोपहर 2 बजे से होने वाली है। इस मीटिंग से पब्लिक को भी काफी उम्मीदें हैं, क्योंकि इसमें 5G सर्विस को पेश कि RIL के निवेशकों के साथ-साथ कॉरपोरेट जगत की भी नजरें रिलायंस इंडस्ट्रीज की एजीएम पर टिकी हुई हैं। 

By संतोष सिंह 
Updated Date

Reliance AGM 2022 : रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कंपनी की 45वीं एजीएम (45th AGM) को संबोधित करेंगे।  रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries ) की सालाना जनरल मीटिंग आज दोपहर 2 बजे से होने वाली है। इस मीटिंग से पब्लिक को भी काफी उम्मीदें हैं, क्योंकि इसमें 5G सर्विस को पेश कि RIL के निवेशकों के साथ-साथ कॉरपोरेट जगत की भी नजरें रिलायंस इंडस्ट्रीज की एजीएम पर टिकी हुई हैं।  इसमें 5G सर्विस के अलावा कई और चीजों को भी पेश किया जा सकता है। हाल ही में कंपनी ने 5G स्पेक्ट्रम खरीदा है।

पढ़ें :- Reliance AGM 2022 : रिलायंस समूह के प्रमुख मुकेश अंबानी ने बेटी ईशा अंबानी को दी बड़ी जिम्मेदारी

रिलायंस के निवेशकों के साथ-साथ कॉरपोरेट जगत की भी नजरें रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries ) की एजीएम पर टिकी हुई हैं। इस बैठक में मुकेश अंबानी कुछ बड़ी घोषणाएं कर सकते हैं। जिनमें हरित ऊर्जा, 5G लॉन्च या जियो के IPO हो सकते हैं। कंपनी की एजीएम को डायरेक्ट मीटिंग लिंक के अलावा आप ट्विटर, फेसबुक, कू, जियो मीट और यूट्यूब के जरिए भी देख पाएंगे।

केंद्र में आएगी नई पीढ़ी

इस साल की एजीएम में भी पिछली बैठकों की तरह अंबानी के दोनों बेटे और बेटी 5जी सेवाओं की कुछ प्रमुख विशेषताओं को प्रदर्शित कर सकते हैं। ये एजीएम बेहद खास होने जा रही है क्योंकि बहुप्रतीक्षित 5G की लॉन्चिंग के लेकर कुछ बड़े एलान की उम्मीद है। साथ ही कंपनी के आगे के कारोबारी प्लान के एलान में क्या बड़ी घोषणा होगी, इसका इंतजार है। इसके अलावा रिलायंस के निवेशक भी बैठक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  इसके अलावा रिलायंस जियो, रिलायंस रिटेल के आईपीओ को लेकर भी क्या तय हुआ है, ये पता चल सकता है।

पढ़ें :- Reliance 45th AGM LIVE : मुकेश अंबानी बोले- रिलायंस भारत की समृद्धि, प्रगति में कहीं अधिक योगदान करने के लिए तैयार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...