1. हिन्दी समाचार
  2. बिज़नेस
  3. Reliance Industries Limited :अब Whatsapp के जरिये कर सकेंगे किराना सामान का ऑर्डर, रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा किया जाएगा

Reliance Industries Limited :अब Whatsapp के जरिये कर सकेंगे किराना सामान का ऑर्डर, रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा किया जाएगा

फेसबुक पैरेंट मेटा और रिलायंस इंडस्ट्रीज की सहायक कंपनी ,प्लेटफॉर्म ने व्हाट्सएप पर पहली बार एंड.टू.एंड शॉपिंग अनुभव शुरू करने की घोषणा की है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Reliance Industries Limited :  फेसबुक पैरेंट मेटा और रिलायंस इंडस्ट्रीज की सहायक कंपनी ,प्लेटफॉर्म ने व्हाट्सएप पर पहली बार एंड.टू.एंड शॉपिंग अनुभव शुरू करने की घोषणा की है। इस साझेदारी से रिलायंस रिटेल के ग्राहक व्हाट्सएप पर किराना सामान का ऑर्डर कर सकेंगे।रिलायंस इंडस्ट्रीज की 45वीं आमसभा ,एजीएम, की बैठक में ईशा अंबानी ने व्हाट्सएप का उपयोग करके ऑनलाइन किराना ऑर्डर देने और भुगतान करने पर एक प्रस्तुति दी।

पढ़ें :- Reliance AGM 2022 : रिलायंस समूह के प्रमुख मुकेश अंबानी ने बेटी ईशा अंबानी को दी बड़ी जिम्मेदारी

मेटा के संस्थापक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी मार्क जुकरबर्ग ने फेसबुक पोस्ट में कहा, भारत में जियो मार्ट के साथ अपनी साझेदारी शुरू करने के लिए उत्साहित हूं। यह व्हाट्सएप पर हमारा पहला एंड.टू.एंड शॉपिंग,अनुभव है। इससे लोग अब चैट में सीधे जियो मार्ट से किराना सामान का ऑर्डर कर सकते हैं।

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने कहा, हमारा दृष्टिकोण भारत को दुनिया के अग्रणी डिजिटल समाज के रूप में आगे बढ़ाना है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...