Jio की एक और धमाकेदार फ्री सर्विस! अब सिर्फ 2 सेकेंड में डाउनलोड होगी मूवी

jio_internet_1955968_835x547-m
रिलायंस जिओ की जबरदस्त सफलता के बाद मुकेश अंबानी अब होम ब्रॉडबैंड इंडस्ट्री में भी एंट्री करने जा रहे हैं। मुकेश अंबानी अब अगले साल तक जिओ की हाई स्पीड फाइबर होम ब्रॉडबैंड सर्विस लॉन्च करने जा रहे हैं। इस सर्विस के हत 10 करोड़ घरों तक हाई स्पीड इंटरनेट पंहुचाने का लक्ष्य रखा है। इसके साथ ही जिओ टीवी सर्विस भी लॉन्च की जाएगी। सबसे पहले इस सर्विस की शुरूआत देश के 30 शहरों से की जाएगी। आपको बता…

रिलायंस जिओ की जबरदस्त सफलता के बाद मुकेश अंबानी अब होम ब्रॉडबैंड इंडस्ट्री में भी एंट्री करने जा रहे हैं। मुकेश अंबानी अब अगले साल तक जिओ की हाई स्पीड फाइबर होम ब्रॉडबैंड सर्विस लॉन्च करने जा रहे हैं। इस सर्विस के हत 10 करोड़ घरों तक हाई स्पीड इंटरनेट पंहुचाने का लक्ष्य रखा है।

इसके साथ ही जिओ टीवी सर्विस भी लॉन्च की जाएगी। सबसे पहले इस सर्विस की शुरूआत देश के 30 शहरों से की जाएगी। आपको बता दें कि देश के 10 शहरों में इसका ट्रायल भी शुरू हो चुका है।

{ यह भी पढ़ें:- डाउनलोड स्पीड मामले में एयरटेल देश का सबसे तेज नेटवर्क, जियो सबसे धीमा }

खबर है कि रिलायंस जिओ 2018 में ग्राहकों के लिए हाई स्पीड इंटरनेट फाइबर होम ब्रॉडबैंड लॉन्च करेगी। इसमें यूजर्स को 1 Gbps प्रति सेकेंड की प्रीमियम स्पीड से इंटरनेट मिलेगा। इसका मतलब इस इंटरनेट की स्पीड इतनी है कि यूजर्स ढाई घंटे की एक फिल्म को तहत 2 से 3 सेकेंड में डाउनलोड कर सकते हैं। इस सर्विस के लिए जिओ देश भर में 3 लाख किलोमीटर की ऑप्टिक फाइबर का जाल बिछा रही है।

रिलायंस जिओ की ब्रॉडबैंड और टीवी सर्विस को पहले देश के 30 शहरों में लॉन्च किया जा रहा है। इनमें मुंबई, दिल्ली, अहमदाबाद, जामनगर, सूरत और वड़ोदरा जैसे बड़े शहर शामिल हैं। जिओ की इस ब्रॉडबैंड सर्विस का मुंबई में ट्रायल भी हो चुका है।

{ यह भी पढ़ें:- Jio Phone पर जल्द ही काम करेगा WhatsApp }

ट्रायल के दौरान यूजर्स ने दावा किया है कि इससे 70 से 100 एमबीपीएस की डाई स्पीड से फिल्में डाउनलोड हो रही है। इस सर्विस के लिए भी कहा जा रहा है यह भी जिओ मोबाइल सर्विस की तरह ही शुरूआती महीनों में ग्राहकों को फ्री दी जाएगी।

Loading...