Reliance Jio सेलिब्रेशन पैक: आपको मिल रहा है 10GB अतिरिक्त डेटा, ऐसे करें चेक

Reliance Jio: लॉन्च हुए दो नए प्रीपेड प्लान, मिलेंगे ये फायदे
Reliance Jio: लॉन्च हुए दो नए प्रीपेड प्लान, मिलेंगे ये फायदे

मुंबई। दिवाली का त्योहार नजदीक है और इसे भुनाने के लिए जहां फ्लिपकार्ट से लेकर ऐमजॉन जैसी ई-कॉमर्स वेबसाइट्स और टेलिकॉम कंपनियों ने कई ऑफर्स लॉन्च किए हैं, वहीं अब रिलायंस एक जियो सेलिब्रेशन पैक (Jio Celebration Pack) भी लेकर आई। अब एक रिपोर्ट में सामने आया है कि Jio अपने यूजर्स को 10 जीबी डाटा दे रही है।

Reliance Jio Celebration Pack Offers 10gb :

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Jio अपने यूजर्स को ये 10 जीबी डाटा रोजाना 2 जीबी करके देगी। इस तरह पांच दिनों तक यह डाटा यूजर्स को मिलेगा। हालांकि, ऐसा कोई डाटा जब हमने चैक किया तो नहीं मिला। ऐसे में यह संभव हो कि अतिरिक्त डाटा यूजर्स को अलग अलग समय पर मिल रहा हो। कई रिपोर्ट्स में यह भी जानकारी दी गई है कि 31 अक्टूबर तक ही रोजाना 2 जीबी डाटा मिलेगा।

कैसे चेक करें कि आपको ये 10 जीबी डेटा मिला है कि नहीं?

1. सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर से माय जियो एप को डाउनलोड करना पड़ेगा।

2. इसके बाद एप को खोलें और अपना जियो नबंर डालें। इसके बाद सर्विस आपके नंबर को चेक करेगा जिसके बाद ये पता चलेगा कि आपको ये 10 जीबी डेटा मिल है कि नहीं।

3. नंबर की जांच के बाद यूजर्स मेनू आइकन पर क्लिक कर माय प्लान ऑप्शन को क्लिक कर सकते हैं। इसके बाद मेनू में जाकर वो जियो सेलिब्रेशन पैक को देख सकते हैं कि वो उनके अकाउंट में जोड़ा गया है या नहीं।

मुंबई। दिवाली का त्योहार नजदीक है और इसे भुनाने के लिए जहां फ्लिपकार्ट से लेकर ऐमजॉन जैसी ई-कॉमर्स वेबसाइट्स और टेलिकॉम कंपनियों ने कई ऑफर्स लॉन्च किए हैं, वहीं अब रिलायंस एक जियो सेलिब्रेशन पैक (Jio Celebration Pack) भी लेकर आई। अब एक रिपोर्ट में सामने आया है कि Jio अपने यूजर्स को 10 जीबी डाटा दे रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Jio अपने यूजर्स को ये 10 जीबी डाटा रोजाना 2 जीबी करके देगी। इस तरह पांच दिनों तक यह डाटा यूजर्स को मिलेगा। हालांकि, ऐसा कोई डाटा जब हमने चैक किया तो नहीं मिला। ऐसे में यह संभव हो कि अतिरिक्त डाटा यूजर्स को अलग अलग समय पर मिल रहा हो। कई रिपोर्ट्स में यह भी जानकारी दी गई है कि 31 अक्टूबर तक ही रोजाना 2 जीबी डाटा मिलेगा।

कैसे चेक करें कि आपको ये 10 जीबी डेटा मिला है कि नहीं?

1. सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर से माय जियो एप को डाउनलोड करना पड़ेगा। 2. इसके बाद एप को खोलें और अपना जियो नबंर डालें। इसके बाद सर्विस आपके नंबर को चेक करेगा जिसके बाद ये पता चलेगा कि आपको ये 10 जीबी डेटा मिल है कि नहीं। 3. नंबर की जांच के बाद यूजर्स मेनू आइकन पर क्लिक कर माय प्लान ऑप्शन को क्लिक कर सकते हैं। इसके बाद मेनू में जाकर वो जियो सेलिब्रेशन पैक को देख सकते हैं कि वो उनके अकाउंट में जोड़ा गया है या नहीं।