रिलायंस Jio का डाटा लीक होने की खबर निकली फर्जी, कंपनी का इंकार

Jio का दीवाली आॅफर, 399 रिचार्ज पर मिल रहा फुल कैश बैक

Reliance Jio Customer Data Leak Magicapk Com

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने अपने डेटा के हैक होने की खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि जिस वेबसाइट पर जियो के डेटा होने का दावा किया जा रहा है, उसे बंद कर दिया गया है। मैजिकएपीके डॉट कॉम(magicapk.com) ने रविवार को दावा किया था कि उसने जियो के डेटा को हैक कर लिया है और जियो के उपभोक्ताओं की निजी जानकारियां उसकी वेबसाइट पर हैं।

जियो के प्रवक्ता ने जारी बयान में कहा, वेबसाइट के दावे असत्यापित और निराधार हैं। हम इसकी जांच कर रहे हैं। प्रथम दृष्टया डेटा अप्रमाणिक प्रतीत हो रहे हैं। प्रवक्ता ने बताया, हम अपने उपभोक्ताओं को आश्वस्त करना चाहते हैं कि उनका डेटा सुरक्षित है और हम इसकी सुरक्षा बनाए रखेंगे। ग्राहक डेटा जरूरत पड़ने पर सिर्फ प्रशासन के साथ ही साझा किया जाएगा। हैकर्स की वेबसाइट बंद कर दी गई है।

इस वेबसाइट का डोमेन भारत में पंजीकृत है, लेकिन डोमेन पंजीकरण सेवाओं के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने अपने डेटा के हैक होने की खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि जिस वेबसाइट पर जियो के डेटा होने का दावा किया जा रहा है, उसे बंद कर दिया गया है। मैजिकएपीके डॉट कॉम(magicapk.com) ने रविवार को दावा किया था कि उसने जियो के डेटा को हैक कर लिया है और जियो के उपभोक्ताओं की निजी जानकारियां उसकी वेबसाइट पर हैं। जियो के प्रवक्ता ने जारी बयान में कहा, वेबसाइट के दावे असत्यापित…