1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. रिलायंस जियो फाइबर ने लॉन्च किए नए पोस्टपेड प्लान, इंटरनेट बॉक्स के साथ इंस्टॉलेशन भी फ्री होगा

रिलायंस जियो फाइबर ने लॉन्च किए नए पोस्टपेड प्लान, इंटरनेट बॉक्स के साथ इंस्टॉलेशन भी फ्री होगा

रिलायंस जियो फाइबर यूजर्स के लिए एक साथ कई नए पोस्टपेड प्लान लेकर आई है। ये प्लान्स 399 रुपये प्रतिमाह कीमत से शुरू होंगे। नए प्लान्स को लॉन्च करने के साथ ही कंपनी ने ऐलान किया है कि सभी नए यूजर्स को प्लान के साथ इंटरनेट बॉक्स यानी राउटर फ्री मिलेगा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: रिलायंस जियो फाइबर यूजर्स के लिए एक साथ कई नए पोस्टपेड प्लान लेकर आई है। ये प्लान्स 399 रुपये प्रतिमाह कीमत से शुरू होंगे। नए प्लान्स को लॉन्च करने के साथ ही कंपनी ने ऐलान किया है कि सभी नए यूजर्स को प्लान के साथ इंटरनेट बॉक्स यानी राउटर फ्री मिलेगा। ग्राहकों को कोई इंस्टॉलेशन फीस भी नही भरनी पड़ेगी।

पढ़ें :- जल्द लॉन्च होंगे स्मार्ट प्रोडक्ट के साथ रियलमी के नया ब्रांड DIZO का एलान

कुल मिलाकर ग्राहकों को 1500 रूपये तक की बचत होगी। फ्री इंटरनेट बॉक्स और फ्री इंस्टॉलेशन का फायदा यूजर्स को तभी मिलेगा जब वे कम से कम 6 महीने की वेलिडिटी का प्लान खरीदेंगे। सभी प्लान्स 17 जून से लागू होंगे।

रिलायंस जियो के नए पोस्टपेड प्लान की एक खासियत यह होगी कि इसमें अपलोड और डाउनलोड स्पीड एक जैसी मिलेगी। 399 रुपये के प्लान में 30एमबी, 699 रुपये के प्लान में 100एमबी, 999 रुपये वाले प्लान में 150एमबी और 1499रुपये के प्लान में 300एमबी की अपलोड और डाउनलोड स्पीड यूजर्स को मिलेगी। इसके अलावा 1जीबीपीएस तक के प्लान भी जियोफाइबर पर उपलब्ध है।

रिलायंस जियो के 999 रुपये के पोस्टपेड जियोफाइबर कनेक्शन के साथ ग्राहकों को फ्री ओटीटी ऐप्स का फायदा भी मिलेगा। अमेजन प्राइम, डिजनी हॉटस्टार, सोनी लिव, जी-5, वूट सिलेक्ट, सन नेक्ट और होईचोई जैसे 14 पापुलर ओटीटी ऐप्स मिलेंगे। 1499 वाले प्लान में नेट फ्लिक्स समेत सभी 15 ओटीटी ऐप्स शामिल होगें। इन ऐप्स की मार्किटे वैल्यू 999 रुपये है। ओटीटी ऐप्स बेहतरीन तरीके से चल सकें इसके लिए 1000 रुपये की सिस्योरिटी डिपाजिट लेकर कंपनी ग्राहकों को एक 4K सेट टॉप बॉक्स भी फ्री में देगी।

पढ़ें :- सबसे बड़ी खूबियाँ के साथ 31 मई को इंडिया में लेगा एंट्री Realme X7 Max 5G फोन 64MP के ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...