रिलायंस जियो में बंपर नौकरियां, 12 वीं पास से लेकर MBA डिग्री वालों के लिए सुनहरा मौका

Reliance Jio ने निकालीं वेकेंसीज, फ्रेशर और अनुभवी कर सकते हैं आवेदन

Reliance Jio Issues Advertisement For 1900 Vacancies For Several Posts

नई दिल्ली: टेलीकॉम सेक्टर में धमाका कर रहे रिलायंस जियो कंपनी ने अब नौकरियों के लिए भी पिटारा खोल दिया है. कंपनी की ओर से सेल्स, डिस्ट्रीब्यूशन विभाग में 1900 पदों के लिए विज्ञापन जारी किया है. इसके लिए कंपनी ने अपनी वेबसाइट jio.com पर पूरी जानकारी दी है. इसमें कहा गया है कि कंपनी को सेल्स रिसर्च, प्लानिंग, डिमांड क्रिएशन, बजटिंग और सेल्स कोआर्डिनेशन के लिए एग्जीक्यूटिव की जरूरत है. रिलायंस जियो के इस विज्ञापन से साफ जाहिर हो रहा है कि कंपनी जियो के विस्तार के लिए तेजी से काम कर रही है. देश के अलग-अलग हिस्सों के लिए इन नौकरियों का विज्ञापन जारी किया गया है जिसमें दिल्ली, कोलकाता, महाराष्ट्र, ओडिशा, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश शामिल हैं.

विज्ञापन में पदों के हिसाब से योग्यता मांगी गई है. जैसे डिजिटल रिपेयर स्पेश्लिस्ट के लिए 12 वीं और आईटीआई या उसके समकक्ष डिप्लोमा होना चाहिए. इसके लिए कम्युनिकेश स्किल की डिमांड है. सेल्स विभाग में सीनियर पोस्ट के लिए 5 से 7 साल के अनुभव के साथ एमबीए डिग्री वाले अभ्यर्थियों का आवेदन मांगा गया है. इसके अलावा कस्टम सेवाओं के लिए 120 पद निकाले गए हैं.

गौरतलब है कि पिछले महीने ही रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने 4 जी वाला जियो मोबाइल लॉन्च किया है. कंपनी का लक्ष्य है कि इस फोन के लिए 50 करो़ड़ ग्राहक तैयार किए जाएं. जियो की ओर से जिस तरह से उपभोक्ताओं को कम कीमत में डाटा दिया जा रहा है उससे टेलीकॉम सेक्टर में प्राइस वार शुरू हो गया है.

नई दिल्ली: टेलीकॉम सेक्टर में धमाका कर रहे रिलायंस जियो कंपनी ने अब नौकरियों के लिए भी पिटारा खोल दिया है. कंपनी की ओर से सेल्स, डिस्ट्रीब्यूशन विभाग में 1900 पदों के लिए विज्ञापन जारी किया है. इसके लिए कंपनी ने अपनी वेबसाइट jio.com पर पूरी जानकारी दी है. इसमें कहा गया है कि कंपनी को सेल्स रिसर्च, प्लानिंग, डिमांड क्रिएशन, बजटिंग और सेल्स कोआर्डिनेशन के लिए एग्जीक्यूटिव की जरूरत है. रिलायंस जियो के इस विज्ञापन से साफ जाहिर हो रहा…