जियो लाने जा रहा सस्ता 4जी स्मार्टफोन

मोबाइल, जियो ब्रॉडबैंड सर्विस
मोबाइल के बाद अब ब्रॉडबैंड सर्विस में तहलका मचाएगा जियो

नई दिल्ली। रिलायंस जियो इंफोकॉम जल्द ही मार्केट में अपना सस्ता 4जी स्मार्टफोन जाने जा रहा है। जियो ने इससे पहले आपना फीचर फोन लांच किया था। जुलाई महीने में कंपनी ने देश का पहला 4जी वोल्ट स्मार्टफोन पेश किया था। खबर है कि चीनी चिपमेकर कंपनी स्प्रेडट्रम और रिलायंस जियो के बीच हैंडसेट के लिए कंपोनेंट चिप सप्लाई करने को लेकर बातचीत चल रही है।

Reliance Jio Launch Low Cost 4g Smartphone Soon :

रिपोर्टस की मानें तो जियो सस्ते से सस्ता स्मार्टफोन बनाने में जुटा हुआ है। कंपनी सस्ते फीचर फोन पर भी काम कर रही है। हालांकि रिलायंस जियो ने इसे लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। इससे पहले भी ऐसी खबरें सामने आई हैं कि रिलायंस जियो अब फीचरफोन के बाद सस्ते स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है।

इसी साल जुलाई में रिलायंस जियो ने देश का पहला 4G VoLTE स्मार्टफोन उतारा था। जिसकी इफेक्टिव कीमत शून्य रखी गई। हालांकि इसे खरीदने के लिए आपको 1500 रुपये का रिफंडेबल अमाउंट भरना होगा। इस फोन की पहली राउंड की बिक्री हो चुकी है और कंपनी का कहना है कि जल्द ही कंपनी इसकी दोबारा प्री-बुकिंग शुरु करेगी।

नई दिल्ली। रिलायंस जियो इंफोकॉम जल्द ही मार्केट में अपना सस्ता 4जी स्मार्टफोन जाने जा रहा है। जियो ने इससे पहले आपना फीचर फोन लांच किया था। जुलाई महीने में कंपनी ने देश का पहला 4जी वोल्ट स्मार्टफोन पेश किया था। खबर है कि चीनी चिपमेकर कंपनी स्प्रेडट्रम और रिलायंस जियो के बीच हैंडसेट के लिए कंपोनेंट चिप सप्लाई करने को लेकर बातचीत चल रही है।रिपोर्टस की मानें तो जियो सस्ते से सस्ता स्मार्टफोन बनाने में जुटा हुआ है। कंपनी सस्ते फीचर फोन पर भी काम कर रही है। हालांकि रिलायंस जियो ने इसे लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। इससे पहले भी ऐसी खबरें सामने आई हैं कि रिलायंस जियो अब फीचरफोन के बाद सस्ते स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है।इसी साल जुलाई में रिलायंस जियो ने देश का पहला 4G VoLTE स्मार्टफोन उतारा था। जिसकी इफेक्टिव कीमत शून्य रखी गई। हालांकि इसे खरीदने के लिए आपको 1500 रुपये का रिफंडेबल अमाउंट भरना होगा। इस फोन की पहली राउंड की बिक्री हो चुकी है और कंपनी का कहना है कि जल्द ही कंपनी इसकी दोबारा प्री-बुकिंग शुरु करेगी।