रिलायंस जियो ने लांच किया नया थ्री मन्थ प्लान

jio
रिलायंस जियो ने लांच किया नया थ्री मन्थ प्लान

नई दिल्ली। सस्ता 4 जी डेटा और फ्री कॉलिंग आॅफर के जरिए 12 करोड़ उपभोक्ताओं का आधार बनाने में कामयाब रही रिलायंस जियो (Reliance Jio) कंपनी ने नया थ्री मन्थ प्लान लांच किया है। इससे पहले कंपनी यह आॅफर 399 रुपए में दे रही थी, लेकिन दिवाली के बाद कंपनी ने इस प्लान की वैलेडिटी घटाकर 70 दिन कर दी थी। ऐसा माना जाता है कि 399 कंपनी का सबसे पॉपुलर प्लान था, जिसे कंपनी का फ्री आॅफर खत्म होने के बाद उपभोक्ताओं ने सबसे किफायती पाया था।

399 प्लान में वैलेडिटी 70 दिन रह जाने के बाद आए रिस्पांस के बाद कंपनी ने अपने इसी प्लान को बड़ी वैल्यू के साथ शुरू किया है। जिसके तहत कंपनी 459 में 84 दिन और 84 जीबी 4जी डेटा उपलब्ध करवाएगी। इस नए प्लान के साथ ही कंपनी ने दिवाली पर लांच किए आने 491 रुपए के प्लान की कीमत को बढ़ाकर 499 रुपए कर दिया है। इस प्लान के त​हत उपभोक्ता को 91 दिनों तक मुफ्त कालिंग के साथ प्रतिदिन 1जीबी 4जी डेटा मिलेगा।

{ यह भी पढ़ें:- Jio का Airtel को करारा जवाब, अब सिर्फ 149 रुपये में रोज 3GB डाटा }

जियो उपभोक्ताओं को बता दें कि कंपनी ने लगातार हो रहे घाटे को रोकने के लिए अपनी रणनीति में परिवर्तन करते हुए दिवाली के बाद अपने कई प्लान आॅफर बदले हैं। जिन उपभोक्ताओं ने समय रहते रिचार्ज करवा लिए थे उन्हें कंपनी ने पुराना आॅफर जारी रखने का वादा किया है। जबकि अब पुरानी कीमत पर ग्राहकों को मिलने वाली सेवाओं में कटौती की जा चुकी है।

{ यह भी पढ़ें:- अब Jio को टक्कर देने के लिए मर्ज होगी Vodafone-Idea }

नई दिल्ली। सस्ता 4 जी डेटा और फ्री कॉलिंग आॅफर के जरिए 12 करोड़ उपभोक्ताओं का आधार बनाने में कामयाब रही रिलायंस जियो (Reliance Jio) कंपनी ने नया थ्री मन्थ प्लान लांच किया है। इससे पहले कंपनी यह आॅफर 399 रुपए में दे रही थी, लेकिन दिवाली के बाद कंपनी ने इस प्लान की वैलेडिटी घटाकर 70 दिन कर दी थी। ऐसा माना जाता है कि 399 कंपनी का सबसे पॉपुलर प्लान था, जिसे कंपनी का फ्री आॅफर खत्म होने…
Loading...