Jio लांच किया स्पेशल IPL पैक, 251 रुपये में 102 जीबी डेटा के साथ बहुत कुछ हैं फ्री 

Jio लांच ,स्पेशल IPL पैक
Jio लांच किया स्पेशल IPL पैक, 251 रुपये में 102 जीबी डेटा के साथ बहुत कुछ हैं फ्री 
नई दिल्ली। देश में आईपीएल की दिवानगी को देखते हुए रिलायंस जियो खेलप्रेमियों के लिए खास ऑफर लेकर आया है। आईपीएल के इस सीजन को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने विशेष पैक पेश किया है जिसमें 251 रुपये में 51 दिन तक जियोटीवी पर मैच लाइव देखे जा सकेंगे। इस पैक में 102 GB डेटा है। बता दें कि आईपीएल का 11वां सीजन शनिवार से शुरू हो रहा है। जियो ने 31 मार्च को प्राइम मेंबरशिप खत्म होने पर…

नई दिल्ली। देश में आईपीएल की दिवानगी को देखते हुए रिलायंस जियो खेलप्रेमियों के लिए खास ऑफर लेकर आया है। आईपीएल के इस सीजन को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने विशेष पैक पेश किया है जिसमें 251 रुपये में 51 दिन तक जियोटीवी पर मैच लाइव देखे जा सकेंगे। इस पैक में 102 GB डेटा है। बता दें कि आईपीएल का 11वां सीजन शनिवार से शुरू हो रहा है। जियो ने 31 मार्च को प्राइम मेंबरशिप खत्म होने पर उसे 1 साल के लिए फ्री में बढ़ा दिया था।

टेलिकॉम सेक्टर में एंट्री के साथ ही धमाका मचाने वाले जियो से अब देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल भी टक्कर लेने लगी है। जियो और एयरटेल के बीच प्राइस वॉर के बीच अब दोनों कंपनियों ने नई जंग छेड़ दी है। अरबपति मुकेश अंबानी और सुनील भारती मित्तल बॉन्ड्स के जरिए 36,500 करोड़ रुपये जुटाने के प्रयास में हैं। उम्मीद की जा रही है कि इसके बाद दोनों कंपनियों में टक्कर नई ऊंचाई पर पहुंचेगी। ऐसे में जियो कस्टमर्स को बनाए रखने के लिए स्पेशल ऑफर्स दे रहा है।

{ यह भी पढ़ें:- जियो का बड़ा धमाका, जल्द ही लांच होगा खास फीचर से लैस सिम वाला लैपटॉप }

देश का पहला क्रिकेट स्पेशल पैक

कंपनी के अनुसार देश में किसी नेटवर्क कंपनी द्वारा शुरू किया गया यह पहला इन्टरनेट पैक जो किसी स्पेशल इवेंट को ध्यान में रखकर पेश किया गया है। यूज़र्स की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए, यह पैक पेश किया गया है, ताकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और विडियो अपनी सुविधानुसार कहीं भी देख सकें. इसके साथ ही जियो यूजर्स सभी 60 मैच को अपने मोबाइल स्क्रीन पर देख सकेंगे।

{ यह भी पढ़ें:- खुशखबरी! जियो यूजर्स के लिए बड़ा धमाका, 1 साल तक बढ़ाई प्राइम मेम्बरशिप की लिमिट }

Loading...