1. हिन्दी समाचार
  2. रिलायंस JIO ने फिर किया बड़ा ऐलान, अब इन कस्‍टमर्स को दे दी है राहत

रिलायंस JIO ने फिर किया बड़ा ऐलान, अब इन कस्‍टमर्स को दे दी है राहत

By विपिन यादव 
Updated Date

Reliance Jio Made A Big Announcement Again Now It Has Given Relief To These Customers

नई दिल्ली। रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने एक बार फिर अपने कस्‍टमर्स के लिए बड़ा ऐलान किया है। अब Jio अपने यूजर्स के लिए वन-टाइम ऑफर पेश किया है। कंपनी अपने यूजर्स को इस ऑफर के तहत 30 मिनट का फ्री टॉक-टाइम ऑफर कर रही है। 9 अक्टूबर को Jio ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि TRAI के आदेश की वजह से 10 अक्टूबर से यूजर्स को Jio नेटवर्क के अलावा अन्य किसी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए चार्ज देना होगा। Jio की इस घोषणा के बाद से फेसबुक से लेकर ट्वीटर तक हर सोशल मीडिया साइट्स पर यूजर्स कंपनी पर भड़क गए। कई यूजर्स ने #boycott-Jio जैसे हैशटैग के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया।

पढ़ें :- Lamborghini ने इलेक्ट्रिक वाहनों की योजना किया ऐलान, पहली इलेक्ट्रिक सुपरकार को 2030 तक किया जाएगा पेश

हालांकि यह ऑफर जियो के सिर्फ उन्हीं ग्राहकों को मिल रहा जो पहली बार रिचार्ज करा रहे हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक जियो का यह 30 मिनट फ्री कॉलिंग वाला ऑफर 17 अक्टूबर 2019 तक ही है। जियो ने इस ऑफर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

इस एलान के जियो के ग्राहकों को दूसरी कंपनी के नेटवर्क पर बात करने के लिए कम-से-कम 10 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। 10 रुपये के रिचार्ज में 124 मिनट की कॉलिंग मिलेगी जिसका इस्तेमाल आप दूसरी कंपनी के नेटवर्क पर बात करने में कर सकते हैं। वहीं 10 रुपये के रिचार्ज के बदले कंपनी अपने ग्राहकों को एक जीबी डाटा फ्री में दे रही है।

पढ़ें :- 612 अंक उछलकर सेंसेक्स 50200 के करीब और निफ्टी 15100 के पार हुआ बंद

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X