साल 2018 में महंगे हो सकते हैं टैरिफ प्लान, जियो यूजर्स के लिए बड़ा झटका

jio

नई दिल्ली। टेलीकॉम इंडस्ट्री में सबसे सस्ता डाटा अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री एसएमएस की सुविधा देने वाली रिलायंस जियो 2018 में यूजर्स को बड़ा झटका देने वाली है। जियो नए साल से अपने पुराने सस्ते टैरिफ प्लान को खत्म कर सकती है। टैरिफ प्लान की कीमतों में बढोतरी का नमूना कंपनी ने इस साल अक्टूबर महीने में दिया था।

Reliance Jio May Raise Data Price In 2018 :

रिलायंस जियो के लॉन्‍च होने के बाद से भारत में डाटा की कीमत 70 फीसदी से भी ज्‍यादा घटी है और ऐसे में जियो अपने प्लान मंहगे करके इस उद्योग में एक नया तूफान मचा सकती है। टैरिफ प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी का नमूना कंपनी ने इस साल अक्टूबर महीने में दिया था। रिलायंस जियो के सभी सस्ते टैरिफ प्लान रिवाइज किए गए और इनकी कीमत बढ़ा दी गई।

फ्री और सस्ता डाटा, कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा एक साल तक देने के बाद रिलायंस जियो 2018 में अपनी सर्विस की कीमतों में इजाफा कर सकती है।

नई दिल्ली। टेलीकॉम इंडस्ट्री में सबसे सस्ता डाटा अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री एसएमएस की सुविधा देने वाली रिलायंस जियो 2018 में यूजर्स को बड़ा झटका देने वाली है। जियो नए साल से अपने पुराने सस्ते टैरिफ प्लान को खत्म कर सकती है। टैरिफ प्लान की कीमतों में बढोतरी का नमूना कंपनी ने इस साल अक्टूबर महीने में दिया था।रिलायंस जियो के लॉन्‍च होने के बाद से भारत में डाटा की कीमत 70 फीसदी से भी ज्‍यादा घटी है और ऐसे में जियो अपने प्लान मंहगे करके इस उद्योग में एक नया तूफान मचा सकती है। टैरिफ प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी का नमूना कंपनी ने इस साल अक्टूबर महीने में दिया था। रिलायंस जियो के सभी सस्ते टैरिफ प्लान रिवाइज किए गए और इनकी कीमत बढ़ा दी गई।फ्री और सस्ता डाटा, कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा एक साल तक देने के बाद रिलायंस जियो 2018 में अपनी सर्विस की कीमतों में इजाफा कर सकती है।