1. हिन्दी समाचार
  2. Reliance Jio का धमाकेदार ऑफर, मिलेगा 1024 जीबी डाटा

Reliance Jio का धमाकेदार ऑफर, मिलेगा 1024 जीबी डाटा

Reliance Jio Offers A Bang 1024 Gb Data

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने अन्य टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए एक बार फिर अपने यूजर्स के लिए 199 रुपये वाले टॉप-अप वाउचर को अपडेट किया है। इसमें फाइबर सब्सक्राइबर्स को एक टीबी (1,024 जीबी डाटा) का लाभ मिलेगा और इसकी वैधता सात दिनों की होगी। बता दें कि इससे पहले इस पैक में यूजर्स को सिर्फ 100 जीबी डाटा का लाभ मिलता था। इसके अलावा जियो के इस वाउचर का लाभ 699 रुपये और 849 रुपये वाले फाइबर यूजर्स भी उठा सकते हैं। बता दें कि जियो के दोनों फाइबर प्लांस एफयूपी लिमिट के साथ आते हैं।

पढ़ें :- किसी समय कोई चौकीदार था तो कोई वेटर, लेकिन आज हैं ये 8 बॉलीवुड के चमकते सितारे

Reliance JioFiber Rs 199

रिलायंस जियो ने इस प्रीपेड प्लान में जो बदलाव किया है उसके मुताबिक अब 199 रुपये के रिचार्ज प्लान में 1TB डाटा दिया जा रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी पहले जितनी 7 दिनों तक ही रहेगी। इस प्लान में बदलाव के बाद जियो फाइबर के वह यूजर्स जो 699 रुपये और 849 रुपये वाले बेसिक प्लान का इस्तेमाल कर रहे हैं, उनके लिए काफी फायदा होगा। एक बार डाटा लिमिट खत्म होने के बाद बेसिक प्लान यूजर्स 199 रुपये का प्लान रिचार्ज करवा सकते हैं। इससे पहले इस प्लान में 100GB दिया जा रहा था। यह साप्ताहिक (7 दिनों की वैलिडिटी) प्लान है, जिसकी कीमत 199 रुपये है। टैक्स और GST जोड़ कर इस प्लान की कीमत 234.82 रुपये हो जाती है। इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग मिलती है।

199 रुपये वाले ऑफर को लेकर यूजर्स हैं कंफ्यूज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जियो का 199 रुपये वाला ऑफर फाइबर प्लान नहीं है। यह केवल एक टॉप-अप वाउचर है और इसे मंथली रेंटल के हिसाब से रिचार्ज कराया जा सकता है। उदाहरण के तौर पर अगर यूजर 699 रुपये का फाइबर प्लान इस्तेमाल कर रहा है, तो उसे इस पैक में 150 जीबी डाटा मिलता है। यदि यूजर को 150 जीबी डाटा कम लगता है, तो वह इस वाउचर को रिचार्ज करा सकता है। इसके बाद कंपनी उसे 150 जीबी के साथ अतिरिक्त डाटा देगी। लेकिन यह ऑफर सिर्फ सात दिनों तक वैलिड रहेगा।

पढ़ें :- 11 बहुओं ने सास को ही मान लिया देवी, सोने के गहने पहनाकर प्रतिमा की रोज करती हैं पूजा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...