Reliance Jio का धमाकेदार ऑफर, मिलेगा 2200 रुपए का कैशबैक, 60GB डाटा फ्री

Reliance Jio , ऑफर
Reliance Jio का धमाकेदार ऑफर, मिलेगा 2200 रुपए का कैशबैक, 60GB डाटा फ्री

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो ने टेलिकॉम इंडस्‍ट्री में एंट्री के बाद से ही अपने कस्‍टमर्स को लुभाने के लिए हर तरह के हथकंडे अपना रही है। यही वजह है कि वह लगातार नए ऑफर पेश करती है। अब जियो ने 2200 रुपए कैशबैक का ऑफर निकाला है। इस बार जियो ने नोकिया से हाथ मिलाया है। नोकिया के जरिए ग्राहक इस खास ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। इससे पहले भी जियो एप्पल और फोन निर्माता कंपनियों के साथ करार कर चुकी है। हालांकि, इस करार में फायदा हमेशा से यूजर्स को ही मिला है। तो आइये जानते हैं क्या हैं इस ऑफर में खास

Reliance Jio Offers Rs 2200 Cashback Offer Nokia 1 Smartphone :

नोकिया 1 के स्पेसिफिकेशन

नोकिया 1 में 4.5 इंच का डिस्प्ले 216 पीपीआई के साथ दिया गया है। स्मार्टफोन की बॉडी को डिजाइन करने के लिए पॉली कार्बोनेट का इस्तेमाल किया है जो कि फोन को पकड़ने के लिए अच्छी ग्रिप भी देती है। एंड्रायड गो के लिए ही स्मार्टफोन में केवल 1GB रैम दी गई है। स्मार्टफोन में मीडियाटेक एमटी 6737 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। ये प्रोपेसर कम कीमत के स्मार्टफोन्स में ही इस्तेमाल किया जाता है।

प्राइम मेंबर्स को मिलेगा कैशबैक

रिलायंस जियो के प्राइम मेंबर्स को नोकिया-1 पर 2200 रुपए का कैशबैक मिलेगा। ये कैशबैक 50 रुपए के कुल 44 कूपन के रूप में दिया जाएगा। कूपन MyJio ऐप में मिलेगा, जिसे यूजर्स रिचार्ज के लिए इस्तेमाल कर सकेंगे. हालांकि, यह ऑफर सिर्फ दो दिन के लिए क्योंकि, इसके लिए नोकिया-1 स्मार्टफोन 31 मार्च तक खरीदना होगा।

मिलेगा 60जीबी फ्री डाटा

कैशबैक के साथ ही नोकिया 1 खरीदने वालों को जियो की ओर से 60 जीबी डेटा दिया जा रहा है। हर रिचार्ज पर यूजर को 10 जीबी एडिशनल डाटा दिया जाएगा और इस तर कुल 6 रिचार्ज पर 10 जीबी एडिशनल डाटा लिया जा सकता है।ये फ्री डाटा 30 जून 2018 तक किए गए रिचार्ज पर ही मान्य होगा।

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो ने टेलिकॉम इंडस्‍ट्री में एंट्री के बाद से ही अपने कस्‍टमर्स को लुभाने के लिए हर तरह के हथकंडे अपना रही है। यही वजह है कि वह लगातार नए ऑफर पेश करती है। अब जियो ने 2200 रुपए कैशबैक का ऑफर निकाला है। इस बार जियो ने नोकिया से हाथ मिलाया है। नोकिया के जरिए ग्राहक इस खास ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। इससे पहले भी जियो एप्पल और फोन निर्माता कंपनियों के साथ करार कर चुकी है। हालांकि, इस करार में फायदा हमेशा से यूजर्स को ही मिला है। तो आइये जानते हैं क्या हैं इस ऑफर में खासनोकिया 1 के स्पेसिफिकेशननोकिया 1 में 4.5 इंच का डिस्प्ले 216 पीपीआई के साथ दिया गया है। स्मार्टफोन की बॉडी को डिजाइन करने के लिए पॉली कार्बोनेट का इस्तेमाल किया है जो कि फोन को पकड़ने के लिए अच्छी ग्रिप भी देती है। एंड्रायड गो के लिए ही स्मार्टफोन में केवल 1GB रैम दी गई है। स्मार्टफोन में मीडियाटेक एमटी 6737 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। ये प्रोपेसर कम कीमत के स्मार्टफोन्स में ही इस्तेमाल किया जाता है।प्राइम मेंबर्स को मिलेगा कैशबैकरिलायंस जियो के प्राइम मेंबर्स को नोकिया-1 पर 2200 रुपए का कैशबैक मिलेगा। ये कैशबैक 50 रुपए के कुल 44 कूपन के रूप में दिया जाएगा। कूपन MyJio ऐप में मिलेगा, जिसे यूजर्स रिचार्ज के लिए इस्तेमाल कर सकेंगे. हालांकि, यह ऑफर सिर्फ दो दिन के लिए क्योंकि, इसके लिए नोकिया-1 स्मार्टफोन 31 मार्च तक खरीदना होगा।मिलेगा 60जीबी फ्री डाटाकैशबैक के साथ ही नोकिया 1 खरीदने वालों को जियो की ओर से 60 जीबी डेटा दिया जा रहा है। हर रिचार्ज पर यूजर को 10 जीबी एडिशनल डाटा दिया जाएगा और इस तर कुल 6 रिचार्ज पर 10 जीबी एडिशनल डाटा लिया जा सकता है।ये फ्री डाटा 30 जून 2018 तक किए गए रिचार्ज पर ही मान्य होगा।