Reliance Jio का तोहफा, वापस आए 149 और 98 वाले प्लान

jio
Reliance Jio का तोहफा, वापस आए 149 और 98 वाले प्लान

नई दिल्ली। भारत की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने उपभोक्ताओं को फायदा पहुंचाने के लिए दोबारा 149 और 98 रुपये वाले प्लान को लॉन्च किया है। वहीं, दूसरी तरफ एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया ने भी ग्राहकों को अन्य नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी है। अब एक बार फिर से टेलीकॉम बाजार में प्रतिस्पर्धा बढ़ जाएगी।

Reliance Jio Present 149 And 98 Plans Returned :

जियो का 149 रुपये वाला प्लान

जियो ने ज्यादा-से-ज्यादा ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने के लिए 149 रुपये वाले प्लान को बाजार में उतारा है। यूजर को इस प्लान में प्रतिदिन 1 जीबी डेटा मिलेगा। साथ ही कंपनी ग्राहक को जियो-टू-जियो नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉल की सुविधा भी देगी। वहीं अन्य नैटवर्क पर काल करने के लिए यूजर्स को 300 एफयूपी मिनट मिलेंगे। इस पैक की वैधता 24 दिनों की है।

98 रुपये वाला जियो का प्लान

इस प्लान में जियो यूजर्स को कुल मिला कर 2 जीबी डेटा और 100 एसएमएस मिलेंगे। इसी के साथ ही यूजर्स जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग भी कर पाएंगे। हालांकि, यूजर्स को दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए आईयूसी चार्ज देना होगा। इस रिचार्ज प्लान की भी वैलिडिटी 28 दिनों की ही है।

नई दिल्ली। भारत की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने उपभोक्ताओं को फायदा पहुंचाने के लिए दोबारा 149 और 98 रुपये वाले प्लान को लॉन्च किया है। वहीं, दूसरी तरफ एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया ने भी ग्राहकों को अन्य नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी है। अब एक बार फिर से टेलीकॉम बाजार में प्रतिस्पर्धा बढ़ जाएगी। जियो का 149 रुपये वाला प्लान जियो ने ज्यादा-से-ज्यादा ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने के लिए 149 रुपये वाले प्लान को बाजार में उतारा है। यूजर को इस प्लान में प्रतिदिन 1 जीबी डेटा मिलेगा। साथ ही कंपनी ग्राहक को जियो-टू-जियो नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉल की सुविधा भी देगी। वहीं अन्य नैटवर्क पर काल करने के लिए यूजर्स को 300 एफयूपी मिनट मिलेंगे। इस पैक की वैधता 24 दिनों की है। 98 रुपये वाला जियो का प्लान इस प्लान में जियो यूजर्स को कुल मिला कर 2 जीबी डेटा और 100 एसएमएस मिलेंगे। इसी के साथ ही यूजर्स जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग भी कर पाएंगे। हालांकि, यूजर्स को दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए आईयूसी चार्ज देना होगा। इस रिचार्ज प्लान की भी वैलिडिटी 28 दिनों की ही है।