खुशखबरी! जियो यूजर्स के लिए बड़ा धमाका, 1 साल तक बढ़ाई प्राइम मेम्बरशिप की लिमिट

जियो यूजर्स ,जियो प्राइम मेम्बरशिप ,jio
Jio ने पेश किया शानदार प्लान, सस्ते में मिलेगा ये फायदे

Reliance Jio Prime Membership For Customers Extended One Year For Free

नई दिल्ली। रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए एक बार फिर धमाकेदार ऑफर लेकर आया है। पिछले साल कंपनी ने ग्राहकों के लिए प्राइम मेंबरशिप की शुरुआत की थी जिसकी वैलिडिटी 31 मार्च 2018 तक थी जोकि आज खत्म होने वाली है। वहीं कंपनी ने अब ग्राहकों के लिए देय फायदों को एक साल और जारी रखने की घोषणा कर दी है। हालांकि इसके लिए उन्हें कोई अतिरिक्त शुल्क अदा नहीं करना होगा।

रिलायंस जियो के मुताबिक सभी जियो प्राइम मेंबर्स जिन्होंने 31 मार्च 2018 तक की सब्सक्रिप्शन ली है उन्हें अगले एक साल तक सर्विस मिलती रहेगी। इस स्कीम का लाभ उठाने के लिए आपको कोई एक्स्ट्रा चार्ज नहीं देना होंगा। कंपनी ने इस ऑफर केआर लिये यह भी कहा है कि यह ऑफर लिमिटेड पीरियड के लिए ही होगा और यह कब खत्म होगा इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

ऐसे मिलेगी यह सुविधा
अगर आप जियो के प्राइम मेंबर हैं और 31 मार्च से पहले आपने इसके लिए रजिस्टर किया है तो आपको आगे की सर्विस के लिए अपने स्मार्टफोन में MyJio ऐप डाउनलोड करना होगा और यहां आपको Complimentary membership दिखेगा और इसकी वैलिडिटी 12 महीने की होगी।

जो भी जियो यूजर्स 1 अप्रैल 2018 के बाद प्राइम मेंबरशिप के लिए सब्सक्राइब करते हैं उन्हें 99 रुपये देना होगा जो एक साल तक के लिए वैलिड होगा। गौरतलब है कि यह सिर्फ प्राइम मेंबर्शिप के बारे में है न कि टैरिफ के बारे में। क्योंकि टैरिफ वैसे ही रहेंगे जैसे पहले ऐलान किया गया था। हर महीने आप जितने पैसे देते हैं वो ऐसा ही चलता रहेगा, सिर्फ प्राइम मेंबरशिप के लिए जो आपने पिछले साल पैसे दिए थे, इस बार नहीं देना होगा।

नई दिल्ली। रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए एक बार फिर धमाकेदार ऑफर लेकर आया है। पिछले साल कंपनी ने ग्राहकों के लिए प्राइम मेंबरशिप की शुरुआत की थी जिसकी वैलिडिटी 31 मार्च 2018 तक थी जोकि आज खत्म होने वाली है। वहीं कंपनी ने अब ग्राहकों के लिए देय फायदों को एक साल और जारी रखने की घोषणा कर दी है। हालांकि इसके लिए उन्हें कोई अतिरिक्त शुल्क अदा नहीं करना होगा। रिलायंस जियो के मुताबिक सभी जियो प्राइम…