मोबाइल के बाद अब ब्रॉडबैंड सर्विस में तहलका मचाएगा जियो

नई दिल्ली। मोबाइल सर्विसेज के मामले में तमाम टेलिकॉम कंपनियों को मात देने के बाद अब रिलायंस जियो ने होम ब्रॉडबैंड सर्विस में उथल-पुथल मचाने की तैयारी में हैं। खबरें आ रही हैं कि साल के अंत तक रिलायंस जियो इन्फोकॉम की ओर से बहुप्रतीक्षित फाइबर-टु-द-होम सर्विस लॉन्च की जा सकती है। कयास लगाया जा रहा है कि एक बार फिर टेलिकॉम कंपनी एयरटेल के साथ प्राइस वॉर देखने को मिलेगा।

Reliance Jio Set For Home Broadband War :

1,000 से 1,500 रुपये में मिलेगी सुविधा

सितंबर, 2016 में अपनी लॉन्चिंग के बाद से अब तक मोबाइल सर्विसेज के क्षेत्र में प्राइस वॉर के बाद अब मुकेश अंबानी की कंपनी होम ब्रॉडबैंड सर्विसेज में तहलका मचाने की तैयारी में है। कंपनी ने 100 एमबीपीएस की डेटा स्पीड के साथ विडियोज और अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स की भी सुविधा देने की बात कही है। इसकी कीमत महज 1,000 रुपये से 1,500 रुपये तक होगी।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रिलायंस इंडस्ट्रीज की 5 जुलाई को होने वाली सालाना मीटिंग के दौरान जियो की होम ब्रॉडबैंड सर्विसेज के बारे में ऐलान किया जा सकता है।

वहीं देश की बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने फाइनैंशल इयर 2019 में वायर्ड ब्रॉडबैंड सर्विस के विस्तार के लिए 24,000 करोड़ रुपये के इन्वेस्टमेंट का प्लान बनाया है। फिलहाल एयरटेल के होम ब्रॉडबैंड का विस्तार देश के 89 शहरों में है। कंपनी अब इसे 100 मुख्य शहरों तक पहुंचाना चाहती है।

नई दिल्ली। मोबाइल सर्विसेज के मामले में तमाम टेलिकॉम कंपनियों को मात देने के बाद अब रिलायंस जियो ने होम ब्रॉडबैंड सर्विस में उथल-पुथल मचाने की तैयारी में हैं। खबरें आ रही हैं कि साल के अंत तक रिलायंस जियो इन्फोकॉम की ओर से बहुप्रतीक्षित फाइबर-टु-द-होम सर्विस लॉन्च की जा सकती है। कयास लगाया जा रहा है कि एक बार फिर टेलिकॉम कंपनी एयरटेल के साथ प्राइस वॉर देखने को मिलेगा। 1,000 से 1,500 रुपये में मिलेगी सुविधा सितंबर, 2016 में अपनी लॉन्चिंग के बाद से अब तक मोबाइल सर्विसेज के क्षेत्र में प्राइस वॉर के बाद अब मुकेश अंबानी की कंपनी होम ब्रॉडबैंड सर्विसेज में तहलका मचाने की तैयारी में है। कंपनी ने 100 एमबीपीएस की डेटा स्पीड के साथ विडियोज और अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स की भी सुविधा देने की बात कही है। इसकी कीमत महज 1,000 रुपये से 1,500 रुपये तक होगी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रिलायंस इंडस्ट्रीज की 5 जुलाई को होने वाली सालाना मीटिंग के दौरान जियो की होम ब्रॉडबैंड सर्विसेज के बारे में ऐलान किया जा सकता है। वहीं देश की बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने फाइनैंशल इयर 2019 में वायर्ड ब्रॉडबैंड सर्विस के विस्तार के लिए 24,000 करोड़ रुपये के इन्वेस्टमेंट का प्लान बनाया है। फिलहाल एयरटेल के होम ब्रॉडबैंड का विस्तार देश के 89 शहरों में है। कंपनी अब इसे 100 मुख्य शहरों तक पहुंचाना चाहती है।