Jio यूजर्स चौंक जायेंगे ये खबर पढ़कर

नई दिल्ली। रिलायंस jio ने जब से अपने 4जी सिम के साथ शानदार वेलकम ऑफर दिया है, उसके बाद से करोडो मोबाइल यूजर्स jio सिम का धड़ल्‍ले से इस्तेमाल कर रहे हैं। jio की अनलिमिटेड कॉल दिनरात इंटरनेट का फ्री इस्तेमाल कर रहे यूजर्स ये मान बैठे हैं कि 31 दिसम्बर तक ये काल और इंटरनेट की सुविधाएं बिलकुल मुफ्त में मिल रही है, लेकिन अभी हाल ही में कोलकाता के एक jio यूजर्स को जब 27,718 रुपए का बिल मिला तो उसके होश उड़ गए। इस बिल को देखकर सभी jio यूजर्स हैरान रह गए हैं और यही पूछ रहे हैं कि आखिर माजरा क्या है?




ये है पूरा मामला

कुछ दिन पहले रिलायंस जियो ने पूरे देश में 4जी मोबाइल यूजर्स को एक अनोखा ऑफर दिया था। jio के वेलकम ऑफर में कंपनी ने दावा किया था कि सभी यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल एसटीडी फोन काल्स,मैसेज और अनलिमिटेड इंटरनेट मिलेगा। इस ऑफर को सुनने के बाद जियो सिम लेने के लिए लंबी-लंबी लाइने लग गयी हैं जैसे इस समय बैंको के बाहर कैश के लिए लगी हैं। jio का सभी खूब इस्तेमाल कर रहे हैं। सभी ने ये मान लिया कि उन्हे 31 दिसम्बर तक इन सुविधाओं के लिए एक भी रुपया नहीं खर्च नहीं करना पड़ेगा।




कोलकाता के आयुनुद्दीन मंडल भी यही समझकर jio सिम की सुविधाओं का लाभ उठा रहे थे लेकिन अभी हाल ही में उनके घर पर मोबाइल कंपनी की तरफ से बिल आया। यह बिल कुछ 500 या 1000 का नहीं है बल्कि पूरे 27,718 रुपए का था।




आयुनुद्दीन को जो बिल मिला है उस बिल को जमा करने की लास्ट डेट 20 नवम्बर थी और अगर तबतक बिल नहीं जमा किया गया तब 1100 रुपए फाइन लगाया जा रहा था। इस मोबाइल बिल की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है लेकिन सब यही पूछ रहें हैं कि ये बिल असली है या नकली? इस सच्चाई पीआर जांच कि गयी तो उसमे पता चला कि ये बिल नकली है और किसी ने मजाक में या कंपनी को बदनाम करने के लिए किसी दूसरे बिल को फोटोशॉप्‍ड किया है। फिलहाल अभी तक कंपनी की तरफ से ऐसा कोई बयान नहीं आया है।