JioPhone की डिलिवरी शुरू, रिलायंस के इस फोन के लिए डायल करें ये कोड

नई दिल्ली। आप भी खरीदना चाहते हैं रिलायंस जियो फोन तो आपके लिए खुशखबरी है। रिलायंस कंपनी अपने 4G फीचर फोन की बुकिंग दोबारा से शुरू करने जा रही है। जैसा कि अभी तक मोबाइल नेटवर्क में ही टक्कर चल रहा था वहीं अब टक्कर स्मार्टफोन और जियो फोन के फीचर फोन के बीच है।

टेलीकॉम इंडस्ट्री के टारगेट में ऐसे करोड़ों लोग हैं, जो आज भी स्मार्टफोन इस्तेमाल नहीं करते हैं। बता दंं कि जियो फोन के लिए फर्स्ट फेज में करीब 60 लाख लोगों ने बुकिंग की थी। 24 से 26 अगस्त के बीच फर्स्ट फेज की बुकिंग की गई थी और उन्हें अब डिलीवर भी मिल चुकी है।

{ यह भी पढ़ें:- साल 2018 में महंगे हो सकते हैं टैरिफ प्लान, जियो यूजर्स के लिए बड़ा झटका }

जिन लोगों ने फोन खरीदने में इंटरेस्ट दिखाया है उन्हे जियो की तरफ से लिंक भेजी जाएगी। लिंक पर क्लिक करते ही कस्टमर को एक कोड मिलेगा। इस कोड के जरिए संबंधित कस्टमर जियो आउटलेट पर जाकर जियो फोन खरीद सकेंगे। रविवार से यह लिंक कस्टमर के पास पहुंचना शुरू हो जाएगी।

जियो को टक्कर देते हुए एयरटेल भी कार्बन के साथ मिलकर एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहे है। जिसकी कीमत 2 हजार रुपए से भी कम है वहीं वोडाफोन भी माइक्रोमैक्स के साथ पार्टनरशिप में 999 रुपए में 4G स्मार्टफोन लेकर आया है।

{ यह भी पढ़ें:- श्याओमी ने अपने इस स्मार्टफोन की कीमत हमेशा के लिए घटाई }

जियो फोन आपको मात्र 1500 रुपए में मिल सकता है। हालांकि तीन साल बाद कस्टमर चाहे तो फोन जमा करके यह राशि वापस ले सकता है। 12 से 24 महीने में रिफंड करता है तो कस्टमर को 500 रुपए और 24 से 36 महीने के बीच रिटर्न करता है तो 1 हजार रुपए रिफंड मिलेगा। जियो फोन जियो रिटेलर्स, मल्टीब्रांड रिटेलर्स, और रिलायंस डिजिटल स्टोर्स के जरिए बेचा जा रहा है।

आप यदि जियो फोन खरीदना चाहते हैं तो जियो की वेबसाइट www.jio.com पर जाएं और रजिस्ट्रेशन करें। इसमें नाम, मोबाइल नंबर, ईमेल आईडी और पिन कोड डालना होगा। इसके बाद जियो की तरफ से आपको मैसेज भेजा जाएगा।

{ यह भी पढ़ें:- Huawei ने 4 कैमरों के साथ लॉन्च किया Nova 2s स्मार्टफोन, जानें फ़ीचर }

Loading...