1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Reliance की JioPhone नेक्स्ट सेल शुरू: यहां करें कीमत, ऑफ़र और विशिष्टताओं की जांच

Reliance की JioPhone नेक्स्ट सेल शुरू: यहां करें कीमत, ऑफ़र और विशिष्टताओं की जांच

स्मार्टफोन भारत में Jio और Google का एक संयुक्त उद्यम है और इसे 1,999 रुपये के डाउन पेमेंट के साथ खरीदा जा सकता है।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

रिलायंस का बहुप्रतीक्षित बजट-अनुकूल स्मार्टफोन जियोफोन नेक्स्ट आज से बिक्री के लिए तैयार है। स्मार्टफोन भारत में Jio और Google का एक संयुक्त उद्यम है और इसे 1,999 रुपये के डाउन पेमेंट के साथ खरीदा जा सकता है। जियोफोन नेक्स्ट प्रगति ओएस पर चलेगा, जो भारतीय बाजार पर ध्यान केंद्रित करने वाला पहला ऑपरेटिंग सिस्टम है।

पढ़ें :- गजब ऑफर! 13 हजार रुपये सस्ते में खरीदें OnePlus का यह धांसू 5G स्मार्टफोन

जियोफोन नेक्स्ट

फर्स्ट प्लान के साथ पेश किए गए प्लान: प्लान के तहत, जियोफोन नेक्स्ट को 350 रुपये की 18 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीदा जा सकता है। इस प्लान में 24 महीने के लिए 300 रुपये की नो-कॉस्ट ईएमआई भी मिलती है। खरीदार को हर महीने 5 जीबी डेटा और 100 मिनट का टॉकटाइम भी मिलेगा।

दूसरी योजना:प्लान के तहत, आप जियोफोन नेक्स्ट को 18 महीने की 500 रुपये की नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा, यह प्लान यूजर्स को स्मार्टफोन को रुपये की नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीदने का विकल्प भी देता है। 24 महीने के लिए 450। कंपनी अपने यूजर्स को रोजाना 1.5 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा देगी।

तीसरा प्लान: इस प्लान के तहत आप जियोफोन नेक्स्ट को 18 महीने के लिए 550 रुपये की नो-कॉस्ट ईएमआई और 24 महीने के लिए 500 रुपये की नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हैं।

पढ़ें :- जैक डोर्सी ने ट्विटर के सीईओ पद से इस्तीफा दिया, पराग अग्रवाल की जगह लेंगे

चौथा प्लान: इस प्लान में 18 महीने के लिए 600 रुपये की नो-कॉस्ट ईएमआई की पेशकश की गई है। लोग 550 रुपये की 24 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी फोन खरीद सकते हैं। उपयोगकर्ता प्रतिदिन 2.5GB डेटा और असीमित कॉलिंग सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।

JioPhone नेक्स्ट के स्पेसिफिकेशंस:

JioPhone Next स्मार्टफोन 5.45-इंच HD+ डिस्प्ले के साथ आता है और इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 है। स्मार्टफोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 215 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और इसमें 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज है। फोन की इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

जियोफोन नेक्स्ट में 13 एमपी का मुख्य कैमरा और सेल्फी के लिए 8 एमपी का फ्रंट कैमरा है। स्मार्टफोन बिल्कुल नए प्रगति ओएस पर चलेगा, जो एक नया एंड्रॉइड-आधारित सॉफ्टवेयर है जो भारतीय बाजार पर ध्यान केंद्रित करेगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में नाइट मोड और फेस फिल्टर जैसे फीचर भी हैं। जियोफोन नेक्स्ट में अच्छा बैटरी बैकअप है और यह 3,500 एमएएच की बैटरी से लैस है।

कनेक्टिविटी:

पढ़ें :- Motorola Moto G31: कीमत, स्पेसिफिकेशन, तुलना और संबंधित विवरण

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी एलटीई, डुअल सिम, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ 4.1 और एक माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...